बहादुरगढ़ क्षेत्र के रोहद गांव में युवक की गोली मारकर हत्या, रात को घर से बुलाकर ले गए थे दो युवक

बहादुरगढ़ क्षेत्र में हत्‍या की वारदात बार बार सामने आ रही है। अब रोहद गांव में 15 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गांव के ही दो युवकों पर आरोप है। वजह अभी स्पष्ट नहीं है। शव को रोहतक पीजीआइ भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बहादुरगढ़ क्षेत्र के रोहद गांव में युवक की गोली मारकर हत्या, रात को घर से बुलाकर ले गए थे दो युवक

बहादुरगढ़ के गांव रोहद में रविवार की रात एक 15 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गांव के ही दो युवकों पर आरोप है। वजह अभी स्पष्ट नहीं है। शव को रोहतक पीजीआइ भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव का निवासी राहुल रात को घर पर ही था। उसके पास गांव का ही एक युवक आया और किसी कार्यवश बुलाकर ले गया। दोनों तीसरे के घर पहुंच गए। वहीं पर राहुल को गोली मार दी गई और हमलावर फरार हो गए। आनन-फानन में उसे पीजीआइ ले जाया, मगर तब तक देर हो चुकी थी। वह दम तोड़ गया। इधर, घटना का पता लगते ही आसौदा थाना के अलावा पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची। बताया गया है कि जो युवक राहुल को घर से बुलाकर ले गया था और जिसके घर पर वे बैठे थे, वे दोनों अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

अभी कारण स्पष्ट नहीं

पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया है कि राहुल की हत्या क्यों की गई, यह अभी रहस्य बना हुआ है। स्वजनों ने बताया है कि उसका किसी के साथ कोई विवाद नहीं था। इसीलिए गांव के युवक के बुलाने पर वह उसके साथ चला गया था। उसके जाने के कुछ देर बाद यह घटना हुई। मृतक दो भाइयों में छोटा था। त्योहार पर गांव में हुई इस वारदात से मातम पसरा हुआ है। सोमवार की सुबह काफी संख्या में ग्रामीण रोहतक पीजीआइ पहुंचे। वहां पर पुलिस ने स्वजनों के ब्यान दर्ज किए। आसौदा थाना प्रभारी ने बताया कि जिस युवक के घर पर घटना हुई, उससे पूछताछ में ही कारणों का खुलासा होगा। फिलहाल वह युवक नहीं मिला है।