सुशांत का वीडियो शेयर कर भावुक हुई उनकी बहन श्वेता

सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें सुशांत किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे है। इस दौरान वह काफी वर्कआउट कर रहे हैं और पूरी लगन के साथ मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वह वीडियो में कभी भागते हुए तो कभी स्किपिंग करते दिख रहे हैं। जिस पर सुशांत की बहन श्वेता ने उन्हें सभी के लिए एक प्रेरणा बताया है।

सुशांत का वीडियो शेयर कर भावुक हुई उनकी बहन श्वेता
सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन श्वेता
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को भले ही चार महीने से अधिक समय हो गया हो। लेकिन सुशांत की असमय मृत्यु अभी तक उनके परिवार वालों को खल रही हैं। इतना ही नहीं सुशांत की मौत को आत्महत्या करार देने के बाद भी उनके फैंस न्याय की गुहार लगा रहे हैं। तो वहीं बीजेपी के नेता सुबरमण्यम स्वामी ने अब मुंबई पुलिस की सुशांत के मामले में जांच पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उनका कहना है कि जिस ग्लास से सुशांत ने आखिरी बार जूस पिया था। उसे प्रिजर्व करके क्यों नहीं रखा गया। इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत के अपार्टमेंट को सील ना करने पर सवाल खड़े कर दिए है। दूसरी तरफ सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें सुशांत किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे है। इस दौरान वह काफी वर्कआउट कर रहे हैं और पूरी लगन के साथ मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वह वीडियो में कभी भागते हुए तो कभी स्किपिंग करते दिख रहे हैं। जिस पर सुशांत की बहन श्वेता ने उन्हें सभी के लिए एक प्रेरणा बताया है।
आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। सुशांत की बहन शुरू से ही सुशांत को न्याय दिलाने की खातिर उनके फैंस को एकजुट करने के लिए सुशांत की विडियोज शेयर करती रही हैं। इससे पहले उन्होंने मोदी जी से अपने मन की बात करने की इच्छा जाहिर की थी। जिसमें वह अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की बात कही थी। लेकिन जब से इस मामले में मर्डर के एंगल को नकारा गया है, तब से ही एम्स की रिपोर्ट विवादों से घिर गई है। इतना ही नहीं जिस डॉक्टर ने पहले इस बात को सही माना था कि सुशांत की मौत  गला दबाकर की गई, उसका रिपोर्ट में अब कहीं जिक्र तक नहीं है। जिसके चलते सुशांत के परिवार वालों और फैंस ने मिलकर दूसरी फोरेंसिक टीम के गठन की मांग कर सुशांत को न्याय दिलाने की मांग की है।