सोशल मीडिया पर अपशब्द सुनकर महम पहुंचे वीर साहू, प्रशासन ने लगाई धारा 144

वीर साहू ने एक और पोस्ट करके कहा कि ये जो कुछ शरारती तत्व दूसरों के बारे में गलत गलत अफवाह उड़ाते है। फिर बाद में छुपते फिरते है, उन्हें कुछ भी कहने से पहले सौ बार सोचना चाहिए। मैं हरियाणा का हूं और हरियाणा मेरा है। यहां के सभी लोग मेरे परिवार की तरह है।

सोशल मीडिया पर अपशब्द सुनकर महम पहुंचे वीर साहू, प्रशासन ने लगाई धारा 144
हरियाणवी स्टार्स
हाल ही में हरियाणवी स्टार सपना चौधरी और उनके सिंगर पति वीर साहू ने अपनी अभिभावक बनने की खुशी को सोशल मीडिया पर जहिर किया था। जिसके बाद सपना और वीर के फैंस ने मिलकर उनको बधाईयां दी। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने इन दोनों के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उस व्यक्ति ने सपना और वीर के लिए अपशब्द बोलना शुरू कर दिए। और साथ ही उस व्यक्ति ने सपना के पति वीर साहू को खुली चुनौती दी। कि वह उससे आकर महम में मिले। जिसके बाद गुस्से में आकर वीर साहू ने उस व्यक्ति से मिलने की बात कही। और सोमवार को 12 बजे महम के ऐतिहासिक चबूतरे पर उससे मिलने पहुंचे। इस दौरान वीर साहू के साथ सैकड़ों गाड़ियां भी गई थीं। ऐसे में माहौल की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन से इलाके में धारा 144 लागू कर दी।
हरियाणवी सिंगर वीर साहू फेसबुक पर धमकी देने वाले शख्स का चैलेंज एक्सेपट करते हुए आज महम पहुंचे। दरअसल एक शख्स द्वारा उन्हें चैलेंज किया गया था। इसके बाद सोमवार को महम में ऐतिहासिक चबूतरे पर मिलने का समय रखा गया था। आज जब वीर साहू महम पहुंचे उस दौरान उनके साथ सैंकड़ों गाड़ियों का काफिला भी था। वीर साहू के साथ हजारों की संख्या में उनके साथी थे। जैसे ही प्रशासन को इसकी सूचना लगी प्रशासन ने महम में धारा 144 लागू कर दी। ताकि किसी प्रकार की कोई अनुचित घटना ना हो पाए। इस दौरान महम में किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं थी। हालांकि वीर साहू ने प्रशासन से वहां जाने की अनुमति तो मांगी थी। लेकिन किसी भी तरह की भीड़ को इकट्ठा करने की इजाजत नहीं दी गई। जिसके बाद वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर उस व्यक्ति को कहा कि वह महम पर आ गए हैं। वह व्यक्ति अब उनके सामने आए। इसके कुछ देर बाद उस व्यक्ति ने भी वीडियो अपलोड करके वीर साहू को बताया कि वह उसके गांव के बाहर है। लेकिन जब वीर साहू वहां पहुंचे। तो वो व्यक्ति वहां भी नहीं मिला।
जिसके बाद वीर साहू ने एक और पोस्ट करके कहा कि ये जो कुछ शरारती तत्व दूसरों के बारे में गलत गलत अफवाह उड़ाते है। फिर बाद में छुपते फिरते है, उन्हें कुछ भी कहने से पहले सौ बार सोचना चाहिए। मैं हरियाणा का हूं और हरियाणा मेरा है। यहां के सभी लोग मेरे परिवार की तरह है। और मैंने महम के ऐतिहासिक चबूतरे पर आकर कानून के दायरे में रहते हुए अपनी बात कही। क्यूंकि कोई भी मेरे परिवार के विषय में कुछ भी गलत बोलेगा तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा।