हरियाणा की बेटी अमृषा ने नीट परीक्षा में 5 वीं रैंक हासिल कर बढ़ाया मान

परिवार वालों को अमृषा की इस कामयाबी पर नाज है। उनका कहना है कि अमृषा ने नीट की परीक्षा में 720 में से 715 अंक प्राप्त कर देशभर में 5 वीं रैंक हासिल की है।

हरियाणा की बेटी अमृषा ने नीट परीक्षा में 5 वीं रैंक हासिल कर बढ़ाया मान
अमृषा खेतान
महेंद्रगढ़ में रहने वाली अमृषा खेतान ने नीट परीक्षा में ऑल इंडिया स्तर पर 5 वीं रैंक हासिल कर अपने परिवार के साथ-साथ हरियाणा राज्य का नाम भी ऊंचा किया है। ऐसे में अमृषा की इस उपलब्धि पर उनके घर बधाई देने वालों की भीड़ लग गई है।
जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी अमृषा खेतान इलाके के पहले एमबीबीएस रहे डॉ. जेपी खेतान की पोती और मशहूर यूरोलॉजिस्ट डॉ. अनुराग खेतान व शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. अनु खेतान की बेटी हैं। तो वहीं अमृषा की दादी जिले की शिक्षा अधिकारी रह चुकी है। परिवार वालों को अमृषा की इस कामयाबी पर नाज है। उनका कहना है कि अमृषा ने नीट की परीक्षा में 720 में से 715 अंक प्राप्त कर देशभर में 5 वीं रैंक हासिल की है। साथ ही उन्होंने बताया कि अमृषा बचपन से ही होशियार और पढ़ाई के प्रति गंभीर रही है। ऐसे में उचित मार्गदर्शन और अपनी मेहनत के बल पर उसने यह उपलब्धि प्राप्त की है। जिस पर हम सबको खुशी है। इस दौरान अमृषा के छोटे बाबा डॉ. श्रीकिशन खेतान ने भी अपनी पोती को बधाई दी। और उसे आशीर्वाद देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। तो वहीं अमृषा के घर उसे बधाई देने के लिए दिन भर लोगों का आना जाना लगा रहा। जिनमें नगरपालिका चेयरपर्सन रीना बंटी, पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी मुकेश लवानिया,  पूर्व शिक्षा अधिकारी रमेश वैद्य, आर पी एस फाउंडेशन के डायरेक्टर ओ पी यादव, व्यापार मंडल के प्रधान सुरेन्द्र बंटी, भारत विकास परिषद के प्रधान मुकेश मेहता आदि शामिल हैं।