झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही के चलते छह साल की बच्ची की हुई मौत, परिजनों ने खड़ा किया हंगामा

बच्ची की मौत से दुखी माता पिता ने झोलाछाप डॉक्टर की शिकायत पुलिस में कर दी। तब से मामले को दबाने के लिए बच्ची के घर वालों पर डॉक्टर के साथियों की ओर से दवाब बनाया जा रहा है।

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही के चलते छह साल की बच्ची की हुई मौत, परिजनों ने खड़ा किया हंगामा
झोलाछाप डॉक्टर
पानीपत में एक झोलाछाप डॉक्टर के इलाज की वजह से एक छह साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। परिवार वालों ने जब इसकी शिकायत पुलिस में की, तो डॉक्टर के संगी साथियों की ओर से पीड़ित बच्ची के घर वालों को धमकी भरे फोन आ रहे है। 
पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची के पिता अतुल सिंह उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से यहां भारत नगर इलाके में रहते हैं, और फैक्ट्री में कार्यरत हैं। जिनके मुताबिक 9 अक्टूबर को उनकी 6 साल की बेटी खुशी की अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से उसे अर्जुन नगर में एक नंदलाल क्लीनिक में लेे जाया गया। जहां के डॉक्टर ने बच्ची को इंजेक्शन लगा दिया। जिसके बाद तो बच्ची की हालत और बिगड़ गई। और परिवार वाले फिर बच्ची को लेकर नंदलाल के क्लीनिक भागे। और उस झोलाछाप डॉक्टर ने बच्ची को शौच और पेशाब ना आने के चलते अनिमा दे दिया। जिसके कुछ देर बाद बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत से दुखी माता पिता ने झोलाछाप डॉक्टर की शिकायत पुलिस में कर दी। तब से मामले को दबाने के लिए बच्ची के घर वालों पर डॉक्टर के साथियों की ओर से दवाब बनाया जा रहा है। साथ ही बच्ची के परिवार वालों को धमकी मिल रही हैं। उधर, पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए उसे मोर्चरी भेजा है। और परिवार वालों की शिकायत पर आरोपी की तलाश की जा रही है।