हिसार की डीसी ने दिए सख्त आदेश, बिना मास्क घर से बाहर निकले तो होगी कार्रवाई

बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा ने कहा कि अनलॉक 5.0 में स्कूल और सिनेमा भी खुल गए है और त्योहारों का समय भी नजदीक आ रहा है। ऐसे में आम नागरिकों से अपील की जाती है कि घर से बाहर जाते समय मास्क पहने और सामाजिक दूरी का पालन करें। और यदि आप घर से काम के अनुसार ही निकलेंगे। तो कोरोना का खतरा 99 प्रतिशत तक खत्म हो जाएगा।

हिसार की डीसी ने दिए सख्त आदेश, बिना मास्क घर से बाहर निकले तो होगी कार्रवाई
बिना मास्क लगाए अब कटेगा चालान
हिसार में आज जिले की पुलिस और विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी की अध्यक्षता में संपन्न हुई।  इस दौरान अधिकारियों को कोरोना काल में  नियमों का सख्ती से पालन करवाए जाने की हिदायत दी गई। साथ ही त्यौहारों के माहौल में अधिक सावधानी बरतने को कहा। क्यूंकि इन दिनों बाज़ार में भीड़ की संभावना रहती हैं। जिसके चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए, इसको लेकर दिशा निर्देश दिए गए। साथ ही मास्क ना पहनने वालों का चालान काटने के आदेश दिए गए।
इस दौरान डॉ. प्रियंका सोनी ने अधिकारियों को पुलिस विभाग के साथ अभियान चलाने को कहा और सार्वजनिक स्थलों पर बिना मास्क के घूमने वालों का चालान काटने को कहा। बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा ने कहा कि अनलॉक 5.0 में स्कूल और सिनेमा भी खुल गए है और त्योहारों का समय भी नजदीक आ रहा है। ऐसे में आम नागरिकों से अपील की जाती है कि घर से बाहर जाते समय मास्क पहने और सामाजिक दूरी का पालन करें। और यदि आप घर से काम के अनुसार ही निकलेंगे। तो कोरोना का खतरा 99 प्रतिशत तक खत्म हो जाएगा। साथ ही विभाग की सभी गाड़ियों के माध्यम से जनसंबोधन किया जाएगा। बैठक में हांसी एसडीएम जितेंद्र अहलावत, हिसार एसडीएम अश्विर नैन, सिटीएम राजेन्द्र सिंह, एसएसपी उपासना और सीएमओ डॉ. रतना भारती मौजूद रहीं।