हरियाणवी गायक वीर साहू समेत 65 के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

वीर साहू पर रोहतक के महम थाने में धारा 144 का उल्लघंन करने, बिना अनुमति के भीड़ इक्कट्ठी करने और आपदा प्रबंधन नियमों की अनदेखी करने को लेकर मामला दर्ज हुआ है।

हरियाणवी गायक वीर साहू समेत 65 के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर
वीर साहू
पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक युवक ने हरियाणा की सुपर स्टार सपना चौधरी और उनके पति हरियाणवी सिंगर वीर साहू के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। साथ ही वीर साहू को सामने मिलने की धमकी भी दी थी। जिस पर सपना के पति वीर साहू अपने साथियों के साथ महम चौबीसी चबूतरे पहुंचे थे। जबकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित होने की आशंका के चलते प्रशासन ने वहां धारा 144 लागू कर दी थी। ऐसे में वीर साहू पर रोहतक के महम थाने में धारा 144 का उल्लघंन करने, बिना अनुमति के भीड़ इक्कट्ठी करने और आपदा प्रबंधन नियमों की अनदेखी करने को लेकर मामला दर्ज हुआ है।
पुलिस का कहना है कि सैमाण चुंगी, फरमाणा और महम नेशनल हाईवे समेत अन्य कई जगहों पर वीर साहू के काफिले ने कोरोना संबंधी नियमों का पालन नहीं किया। साथ ही वीर साहू के कृत्य की चौबीसी चबूतरे पर पंचायत में शामिल होने आए प्रधान धज्जा राम गोयत ने भी निन्दा की है। जिस पर उन्होंने पंचायत के साथ मिलकर दोनों पक्षों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने वीर साहू समेत 60-65 लोगों पर आपदा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।