हरियाणा विश्वविद्यायल में ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया 18 से शुरू होकर 22 तक चलेगी

सीयूसईटी के नोडल अधिकारी डॉ. फूल सिंह और डिप्टी नोडल अधिकारी डॉ. जसवंत कुमार ने बताया कि आवेदक बीती 18-20 सितम्बर को आयोजित सीयूसईटी 2020 में प्राप्त स्कोर के हिसाब से दाखिले के लिए आवेदन कर सकते हैं।

हरियाणा विश्वविद्यायल में ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया 18 से शुरू होकर 22 तक चलेगी
हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय

हरियाणा राज्य के केंद्रीय विश्वविद्यालय महेंद्रगढ़ में स्नातक और परास्नातक कोर्सेज में ऑनलाइन एडमिशन की प्रक्रिया 18 से दुबारा शुरू की जाएगी। और एडमिशन की यह पंजीकरण प्रक्रिया 22 अक्टूबर तक चलेगी। जिसके बाद 24 अक्टूबर को मेरिट लिस्ट जारी होगी और 26 अक्टूबर को दाखिले के आधार पर श्रेणीबद्ध मेरिट लिस्ट विश्वविद्यायल की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी। इस दौरान विद्यार्थियों को 26 से लेकर 28 अक्टूबर तक का समय शुल्क भुगतान का दिया जाएगा। तत्पश्चात् यदि सीटें रिक्त रह जाती है, तो 29 अक्टूबर को रिक्त सीटों पर मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी। और अधिक जानकारी के लिए विद्यार्थी cuh.ac.in पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आरसी कुहाड़ ने बताया कि यह विश्वविद्यालय नेक से ए ग्रेड प्राप्त संस्थान है। जोकि देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में महत्वपूर्ण स्थान रखता है। साथ ही देश की राजधानी दिल्ली के काफी नजदीक यह विश्वविद्यालय विद्यार्थियों के सर्वगीण विकास के लिए सर्वोत्तम संस्थान है। जो विद्यार्थियों उच्च शिक्षा पाना चाहते है, वह संस्थान में प्रवेश ले सकते हैं। साथ ही सीयूसईटी के नोडल अधिकारी डॉ. फूल सिंह और डिप्टी नोडल अधिकारी डॉ. जसवंत कुमार ने बताया कि आवेदक बीती 18-20 सितम्बर को आयोजित सीयूसईटी 2020 में प्राप्त स्कोर के हिसाब से दाखिले के लिए आवेदन कर सकते हैं।