कहासुनी के चलते अधेड़ पर किया पत्थर से वार, इलाज के दौरान हुई मौत

आरोपी युवक उत्तर प्रदेश या बिहार में से कहीं का रहने वाला है, जोकि काफी दिनों से यही गांव में रह रहा था। उसको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

कहासुनी के चलते अधेड़ पर किया पत्थर से वार, इलाज के दौरान हुई मौत
हत्या

रोहतक से हत्या का एक नया मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने 52 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति को कहासुनी के दौरान पत्थर से घायल कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि आरोपी युवक फरार है और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि खेड़ीसाध गांव निवासी राजेन्द्र एक मजदूर थाजोकि देर रात गांव के सरकारी स्कूल के पास एक युवक के साथ बैठा था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, और इतने में आरोपी युवक ने राजेन्द्र के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। जिससे लहूलुहान होकर राजेन्द्र जमीन पर गिर गया। जानकारी होते ही पुलिस वहां पहुंची और घायल के परिजनों को सूचित किया। जिसके बाद परिवारवाले राजेन्द्र को पीजीआई लेकर गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। परिवार वालों के मुताबिक राजेन्द्र के दो बेटे और एक बेटी है। जिनमें से एक बेटे और बेटी की शादी हो चुकी है और एक बेटा अभी छोटा है। घटना पर आईएमटी थाना प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक उत्तर प्रदेश या बिहार में से कहीं का रहने वाला है, जोकि काफी दिनों से यही गांव में रह रहा था। उसको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी युवक हमारी गिरफ्त में होगा, और लड़ाई का कारण भी जल्द पता लगाया जाएगा।