बैंक जा रही महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार, घटना के बाद बेटे समेत महिला को नदी में फेंका

आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद महिला समेत बच्चे को नदी में फेंक दिया। हालांकि महिला को नदी से बाहर निकाल लिया गया है, लेकिन नदी में डूबने की वजह से बच्चे की मौत हो गई।

बैंक जा रही महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार, घटना के बाद बेटे समेत महिला को नदी में फेंका
rape case
देश भर में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां सरकार दुष्कर्म संबंधी कानूनों को लेकर खासा गंभीर है, लेकिन अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जिसके चलते बिहार राज्य के बक्सर जिले से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपने पांच साल के बच्चे को लेकर बैंक जा रही थी। कि तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद महिला समेत बच्चे को नदी में फेंक दिया। हालांकि महिला को नदी से बाहर निकाल लिया गया है, लेकिन नदी में डूबने की वजह से बच्चे की मौत हो गई। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।
पुलिस की पूछताछ के बाद महिला ने बताया कि वह मुरार थाने के ओझा बराव गांव के निकट एक बैंक में जा रही थीं। लेकिन रास्ते में ही कुछ लोगों ने उसे घेर लिया। और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं दरिंदों ने उसके मासूम बच्चे के साथ उसे भी नदी में फेंक दिया। महिला ने बचाव के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। तो आस पास मौजूद लोग उसे बचाने का प्रयास करने लगे। लोगों की मदद से बच्चे और मां दोनों को ही नदी से बाहर निकाल लिया गया। लेकिन मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। तो वहीं महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जिससे आगे पूछताछ जारी है।