प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ :- रा…


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ :- राजकुमार कपूर
– पिछले 5 दशकों में हरियाणा को मिला सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री
– मैं लंबे वक्त तक मनोहर लाल के साथ रहा हूं लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद इनकी प्रतिभा और भी निखर कर आई है- पीएम
– हरियाणा सरकार के इनोवेटिव तरीकों से कई बार केंद्र सरकार भी सीखती है
– मोदी ने सार्वजनिक मंच से दी मुख्यमंत्री मनोहर लाल को बधाई
रोहतक, 21 अक्तूबर : भाजपा सरकार के मीडिया कोऑर्डिनेटर राजकुमार कपूर ने बताया कि हरियाणा में हो रहे विकास कार्यों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सराहना की है।
राजकुमार कपूर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक सार्वजनिक मंच से एक कार्यक्रम में दिए बयान में कहा कि हरियाणा को पिछले पांच दशकों में सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है। इसी का परिणाम है कि हरियाणा लगातार अन्य राज्यों से तेजी से आगे बढ़ रहा है और प्रदेश में लगातार नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं। मीडिया कोऑर्डिनेटर राजकुमार कपूर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ करना उन लोगों के मुंह पर तमाचा है जो राजनीतिक स्वार्थो की पूर्ति के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल की आलोचना करते हैं।
उन्होंने कहा कि इस बयान के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सराहना करते हुए कहा कि हालाकि में लंबे समय तक मनोहर लाल जी के साथ रहूं, लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद इनकी प्रतिभा और भी ज्यादा निखरकर सामने आई है। इसी का परिणाम है कि लगातार हरियाणा में इनोवेटिव तरीके से विकास कार्यों को गति दी जा रही है। कई बार ऐसे मौके भी आए हैं जब हरियाणा सरकार के इनोवेटिव तरीके से केंद्र सरकार को भी सीखने का मौका मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा है कि मैं सार्वजनिक मंच से मनोहर लाल को बधाई देता हूं कि वह भविष्य में भी हरियाणा को प्रगति के पथ पर आगे लेकर जाएंगे।
फोटो : 13
0 0 00 0 0 0 0 0




Source

Leave a Comment