सिंघु बॉर्डर पर धरने के नजदीक हुई व्यक्ति की हत्या को लेकर अभियोग दर्ज, मामले की…


सिंघु बॉर्डर पर धरने के नजदीक हुई व्यक्ति की हत्या को लेकर अभियोग दर्ज, मामले की गहनता से विवेचना जारी

सिंघु बॉर्डर पर धरने के नजदीक हुई व्यक्ति की हत्या के मामले में सोनीपत जिले के थाना कुण्डली की पुलिस ने अभियोग दर्ज किया है। इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आज दिनांक 15.10.2021 को कुण्डली पुलिस को सूचना मिली की सिंघु बॉर्डर पर धरने के नजदीक निहंगों ने किसी व्यक्ति को बांधकर बैरिगेट पर लटका रखा है और उसका हाथ कटा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तो व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी थी। कुछ व्यक्ति वहां खड़े हुए थे।

पुलिस ने शव को ले जाने का प्रयास किया तो उन्होंने विरोध किया लेकिन पुलिस द्वारा बातचीत कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सामान्य अस्पताल सोनीपत में लाया गया। डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। इस घटना का अभियोग नम्बर 605 दिनांक 15.10.2021 भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं 302/34 के अन्तर्गत थाना कुण्डली में दर्ज किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मृतक की पहचान लखबीर सिंह पुत्र हरनाम सिंह निवासी चिमाखुर्द जिला तरनतारन पंजाब के रूप में हुई है। शीघ्र ही घटना में संलिप्त आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की गहनता से विवेचना जारी है।

#Haryana #SinghuBorder #FarmersProtest #SonipatPolice #HaryanaPolice #DIPRHaryana


Source

Leave a Comment