सादगी के साथ कार्यकर्ताओं ने मनाया सांसद डॉ. अरविंद शर्मा का जन्मदिन – झज्जर, रो…


सादगी के साथ कार्यकर्ताओं ने मनाया सांसद डॉ. अरविंद शर्मा का जन्मदिन
– झज्जर, रोहतक, रेवाड़ी सहित प्रदेशभर में कार्यकर्ताओं ने ब्लड कैंप, मेगा वैक्सीन कैंप व गरीबों को फल वितरित, पौधा रोपण कर मनाया जन्मदिन
– सांसद बोले, जीवन का मूलमंत्र, जनसेवा और जरुरत मंद की हर संभव सहायता
रोहतक, 12 अक्टूबर। भाजपा सांसद अरविंद शर्मा के जन्मदिन पर रोहतक लोकसभा सहित कई जिलों में कार्यकर्ताओं ने विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर जन्मदिन मनाया। कार्यक्रम में पहुंचे सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने जीवन का एक ही मूलमंत्र बना रखा है कि जरुरत मंद की हरसंभव सहायता हो और जन सेवा है। उन्होंने कहा कि राजनीति को भी उन्होंने जनसेवा का माध्यम बनाया है।
सांसद के जन्मदिन के अवसर पर रेवाड़ी, रोहतक, करनाल, सोनीपत, झज्जर, अंबाला, युमनानगर, कुरुक्षेत्र में लोगों ने ब्लड कैंप, पौधारोपण, मेगा वैक्सीन कैंपों हवन, भंडारों का आयोजन किया। सांपला में सांसद के जन्मदिन के अवसर पर मेगा वैक्सीन कैंप लगाया। गौड ब्रह्मण संस्थान के प्रांगण में सांसद डॉ अरविंद शर्मा का जन्म दिवस मनाया गया। कार्यक्रम के दौरान डॉ अरविंद शर्मा ने गौड ब्रह्मण आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज द्वारा आयोजित एक दिवसीय नेशनल सेमिनार में भाग लिया एवं भविष्य के आयुर्वेदिक चिकित्शकों के साथ अपने विचार साझा किए। साथ ही गौड़ ब्राह्मण स्कूल के प्रांगण में सर्व समाज द्वारा अरविंद शर्मा के जन्म दिवस के उपलक्ष में भंडारे एवम् हवन का आयोजन किया गया।
डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि वे प्रदेश के कोने-कोने से जन्मदिन पर उन्हें आशीर्वाद देने आए हैं, उनके लिए यह बड़ सम्मान है। युवाओं से आह्वान किया कि वह शिक्षा के क्षेत्र में नित नए कीर्तिमान स्थापित करें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चलाए जा रहे स्किल एजुकेशन के पाठ्यक्रम का फायदा लेते हुए शुरू से ही अपनी योग्यताओं को जानकर उनके आधार पर अपनी शैक्षणिक संस्थाओं का विकास करें। सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं का फायदा उठाकर अपने लघु उद्योग धंधे स्थापित करके युवाओं को रोजगार देने वाले बनेंगे। उन्होंने इस बात पर भी विशेष जोर दिया कि भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र ही सेवा ही संगठन है।
सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा समाज के 36 बिरादरी को साथ लेकर जन्म दिवस पर लोकसभा की सभी विधानसभाओं के अंतर्गत बहुत सारे सेवा प्रकल्प चलाए जा रहे हैं। उन्होंने मंच से बताया कि कैसे एक गैर राजनीतिक परिवार से आगे बढक़र एक संत परिवार में जन्म लेकर अपने बुजर्गों से मिले संस्कारों से प्रेरणा पाकर उन्होंने लोगों की दुख तकलीफों को दूर करने के लिए राजनीति को जन सेवा का माध्यम बनाया और 36 बिरादरी के सहयोग से नित नए सेवा कार्यों को निरंतर अंजाम देते जा रहे हैं। डॉ अरविंद शर्मा ने भी खरावड़़ स्थित बाबा टहल नाथ गौशाला में जाकर गऊ माता की सेवा की और चौबीसी परिवार द्वारा सांसद के जन्मदिन के अवसर पर जैन जती, में वैक्सीनेशन कैंप एवं भंडारे का आयोजन किया गया। साथ ही कार्यक्रम में सांसद ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन पर पुष्प अर्पित किए।
फोटो सहित :
0 0 0 0 0 0 00 0 0





Source

Leave a Comment