बाजरे की खरीद को लेकर किसानों ने की सांसद डॉ. अरविंद शर्मा से मुलाकात, सांसद ने …


बाजरे की खरीद को लेकर किसानों ने की सांसद डॉ. अरविंद शर्मा से मुलाकात, सांसद ने मुख्यमंत्री से बातचीत करने का दिया आश्वासन
– किसान बोले, भावांतर योजना से नहीं बल्कि एमएसपी से खरीदा जाए बाजरा
– धान की खरीद शुरु करने को लेकर सांसद ने केंद्र व राज्य सरकार का जताया आभार
– सांसद डॉ. अरविंद शर्मा बोले, धान व बाजरे की खरीद को लेकर किसानों को नहीं होने देंगे किसी भी प्रकार की दिक्कत
– ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर भी दी प्रतिक्रिया, सांसद बोले, गठबंधन प्रत्याशी की होगी जीत
रोहतक, 3 अक्टूबर : सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि मंडियों में धान व बाजरे की खरीद को लेकर किसानों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। सरकार ने खरीद को लेकर तमाम प्रबंध किये है और मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री खरीद पर स्वंय निगरानी रखे हुए है। इसके अलावा सांसद ने ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन प्रत्याशी की जीत तय है और ऐलनाबाद की जनता सरकार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जान चुकी है कि भाजपा सरकार ही प्रदेश में एक समान विकास करा सकती है।
रविवार को सांसद डॉ. अरविंद शर्मा रोहतक पहुंचे और कई कार्यक्रमों में शिरकत की। बाद में झज्जर जाते वक्त कई गांव के किसानों ने सांसद से मुलाकात की। सरकार द्वारा धान की खरीद शुरु करने पर किसानों ने सांसद का आभार जताया और कहा कि बाजरे की खरीद भी एमएसपी पर करवाई जाए। जिस पर सांसद ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह इस बारे में मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे। किसानों का कहना था कि बाजरे की भावांतर योजना से नहीं बल्कि एमएसपी से ही खरीद करवाई जाए। किसानों ने खेतों में जलभराव को लेकर भी सांसद के समक्ष समस्या बताई और कहा कि अब पानी निकासी में देरी हुई तो गेंहू व सरसों की फसल की बिजाई देरी से होगी। सांसद ने उसी वक्त इस बारे में प्रशासनिक अधिकारियों से भी बातचीत की।
बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि धान की खरीद को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने केंद्रीय नेतृत्व से बातचीत कर सराहनीय कदम उठाया है, जिसके चलते खरीद शुरु हो पाई है। ऐलनाबाद चुनाव को लेकर भी सांसद ने कहा कि अब प्रदेश की जनता इनेलो व कांग्रेस के झांसे में नहीं आएगी, सत्ता में रहने के दौरान कांग्रेस व विपक्षी पार्टियों ने किस तरह से भाई-भतीजावाद व जमकर घोटले किये थे, जिनकी आज भी जांच चल रही है। ऐलनाबाद की जनता सरकार के साथ खड़ी है और हर हाल में गठबंधन प्रत्याशी की ही जीत होगी।
केंद्रीय मंत्री ने मंच सांसद के कार्यो की सराहना
बाबा मस्तनाथ विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भी मंच से केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने सांसद अरविंद शर्मा द्वारा किये जा रहे कार्यो की जमकर सरहाना की और कहा कि सांसद लोकसभा क्षेत्र से जुड़े कार्यो को लेकर संबंधित मंत्रियों व अधिकारियों से लगातार संपर्क में रहते है और उनके प्रयासों के चलते काफी विकास कार्य को मंजूरी मिली है। उन्होंने कहा कि संसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कई महत्वपूर्ण मामले उठाएं है और जिनपर विचार चल रहा है। युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार मिले इसके लिए सांसद निरंतर प्रयासरत है।
0 0 0 0 0 0 0 0 0 0




Source

Leave a Comment