आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 2 अक्तूबर से 14 अक्तूबर तक आयोजित होंगे कार्यक्रम :…


आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 2 अक्तूबर से 14 अक्तूबर तक आयोजित होंगे कार्यक्रम :- सीजेएम खत्री सौरभ
– जिला के सांपला, कलानौर, लाखनमाजरा व रोहतक के गांवों में कार्यक्रमों का होगा आयोजन
– आजादी का अमृत महोत्सव बारे बैठक आयोजित
रोहतक, 27 सितंबर : सीजेएम खत्री सौरभ ने आगामी 2 अक्तूबर से 14 नवंबर तक चलने वाले आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रमों की श्रंखला के संबध में स्थानीय जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सभागार में पैनल अधिवक्ताओ एंव पीएलवी की विशेष बैठक ली।
सीजेएम खत्री सौरभ ने कहा कि आगामी 15 अगस्त 2022 को देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए 75वीं वर्षगांठ से पहले जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से सांस्कृतिक कार्यक्रम, लिगल ऐड क्लिनिक, वाद-विवाद प्रतियोगिता, पौधारोपण कार्यक्रम, सफाई अभियान, लीगल लिटरेसी इत्यादि विभिन्न प्रतियोगिताएं जिला के खंडों सांपला, कलानौर, लाखनमाजरा और रोहतक के सभी गांवों में आयोजित की जायेगी।
खत्री सौरभ ने कहा कि देश की 75वीं वर्षगांठ से अभिप्राय 75 साल पर विचार, 75 साल पर उपलब्धियां, 75 साल पर एक्शन और 75 साल पर संकल्प आदि शामिल हैं, जो स्वतंत्र भारत के सपनों को साकार करने के लिए आगे बढने को प्रेरणा देंगे। इस अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण पैनल के वरिष्ठ अधिवक्ता राजबीर कश्यप, संदीप कुमार, संदीप सैनी, केएस सिडाना, सुशील जुनेजा, ज्योति वधवा, सीमा धनखड, रमेश बेनीवाल, प्रदीप सैनी, पीएलवी माया देवी, पीएलवी रेनू, पीएलवी कुलदीप, पीएलवी मनोज व अन्य अधिवक्तागण व पीएलवी उपस्थित रहे।
फोटो : 07 व 08
0 00 0 0 0 0 0 0 0





Source

Leave a Comment