मेगा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन रोहतक, 25 सितंबर : उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार…


मेगा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन
रोहतक, 25 सितंबर : उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार के मार्गदर्शन में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 105वीं जयंती पर नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में युवा क्लबो के द्वारा युवाओं में फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए मेगा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया गया।
केंद्र से युवा अधिकारी आशीष सांगवान ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक मोनू पिलाना के नेतृत्व में बालाजी युवा क्लब पिलाना, कोच सतीश, सत्य सांगवान फौजी, राधेश्याम कटेसरा, पवन सांगाहेड़ा व रामकुमार पिलाना इत्यादि के नेतृत्व में हुआ, जहां पर उपस्थित भद्र जनों ने युवाओं को अपने जीवन के अनुभव के जरिए स्वास्थ्य के प्रति सदैव सजग रहने एवं व्यायाम को अपनी दिनचर्या में जरूर शामिल करने एवं दूसरों को इसके लिए प्रेरित करने के लिए कहा।
उन्होंने कहा कि एकात्म मानव दर्शन के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने अपना सारा जीवन राष्ट्र निर्माण को समर्पित कर दिया, उनके विचार देशवासियों को सदैव प्रेरित करते रहेंगे एवं युवाओं को भी उनके सुविचारओं को जीवन में आत्मसात करके अपने जीवन को एक नया आयाम देने में मदद मिलेगी। इस अवसर पर एक फ्रीडम रन का आयोजन भी किया गया, जिसमें विजेता प्रतिभागियों को केंद्र की तरफ से प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।
फोटो : 01 से 04
0 0 0 0 0 0 0 0 0 00 0







Source

Leave a Comment