रेप केस की धमकी देकर 10 लाख मांगे, साढ़े 6 लाख में डील फाइनल, रंगे हाथों लड़की गिरफ्तार

  • पानीपत की रहने वाली है लड़की, फतेहाबाद की टोहाना पुलिस ने की कार्रवाई
  • लड़की के साथ उसकी मां और मामा को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

फतेहाबाद. टिक-टॉक पर पानीपत की एक लड़की द्वारा सेना के जवान को प्यार के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। सेना के जवान को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपये मांगे गए और बाद में साढ़े 6 लाख रुपये में डील फाइनल हुई।

मंगलवार को फतेहाबाद की टोहाना सदर पुलिस ने कुलां एरिया से आरोपी लड़की को उसकी मां और मामा राहुल के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के समय मौके पर पुलिस ने आरोपियों से डेढ़ लाख रुपये नकद और 5 रुपये के चेक बरामद किए। पुलिस ने पीड़ित सैनिक मनदीप सिंह की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 389, 120बी व 34 के तहत केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए सदर टोहाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि फौजी मनदीप सिंह नाम के युवक की पानीपत की रहने वाली लड़की से टिक-टॉक पर 6-7 महीने पहले दोस्ती हुई थी। इसके बाद लड़की ने युवक को मुलाकात के लिए बुलाया और मुलाकात के दौरान लड़की ने युवक के साथ एक कमरे में फोटो ले लिए।

इन फोटो के आधार पर लड़की ने मनदीप को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। रेप केस में फंसाने की धमकी देकर फौजी से 10 लाख रुपये मांगे गए। सैनिक मनदीप की मामले में कानूनी कार्रवाई में मदद करने वाले उसके दोस्त सर्वजीत ने बताया कि उसके दोस्त से 10 लाख रुपये मांगे गए तो बाद में मामला साढ़े 6 लाख रुपये में निपटाने पर सहमति हुई।

3-4 दिन पहले भी ये लोग पैसे मांगने आए लेकिन पैसे नहीं थे। मामले की जानकारी एसपी को देकर मंगलवार को आरोपियों को पैसा देने के लिए बुलाया गया और मौके पर पुलिस ने लड़की को उसकी मां और मामा के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं पता चला है कि आरोपी लड़की ने टिक-टॉक पर 5 अकाउंट बना रखे हैं और पुलिस इनकी जांच कर तीनों आरोपियों का रिकॉर्ड खंगाल रही है।