हांसी के व्यक्ति ने अग्रोहा हॉस्पिटल में तोड़ा दम, सीबी नेट मशीन से रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

हांसी. हांसी की गांधी कॉलोनी में रहने वाले एक 42 वर्षीय एक व्यक्ति की अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई। मेडिकल कॉलेज प्रबंधन के अनुसार सीबी नेट मशीन से रोगी का कोविड सैंपल जांचा था। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वह आईसीयू में एडमिट था, जहां उसने दम तोड़ दिया। बता दें कि रोगी का पता चलने पर हेल्थ टीम रविवार को हांसी की गांधी कॉलोनी में जाकर सैंपलिंग भी की। इस रोगी का एक सैंपल जांच के लिए एनआरसीई लैब में भिजवाया हुआ है। उसकी रिपोर्ट पैंडिंग है।

जानकारी के अनुसार रोगी की हालत देखते हुए उसे हिसार सिविल हॉस्पिटल लाया गया था। यहां के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया था। जिसे रात को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। हालत गंभीर देख आईसीयू में दाखिल किया था, जिसने दम तोड़ दिया। इससे पहले व्यक्ति कुछ दिन पहले दिल्ली गया था। तबीयत खराब होने पर टैक्सी करके सीधा हिसार के सिविल अस्पताल में गया। करीब 42 वर्षीय कोरोना संक्रमित दिल्ली के शालीमार बाग में रहता था।

स्वास्थ्य विभाग की टीम जुटा रही है जानकारी

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांधी कॉलोनी में उनके घर पर जाकर सारी जानकारी जुटाई। जिस पर पता लगा की वह घर न आकर सीधा अस्पताल गए हैं। प्रशासन द्वारा ऐसे में केवल उन्हीं की गली को सील किया गया है। अन्य गलियां खुली हैं। वहीं बताया जा रहा है कि दिल्ली से लौटते समय उनके साथ गांधी कॉलोनी का एक और व्यक्ति भी था। जो कि कॉलोनी के समीप उतर गया था और संक्रमित व्यक्ति हिसार गए थे।