रेवाड़ी में दिनदहाड़े गोली मारकर कार सवार दो युवकों की हत्या, तीसरे युवक ने कार से भागकर बचाई जान

  • हरियाणा के रेवाड़ी के गढ़ी बोलनी रोड पर सोमवार की घटना
  • आरोपी जिस कार से आए थे, उसे छोड़कर बाइकों से फरार

रेवाड़ी. रेवाड़ी के गढ़ी बोलनी रोड पर सोमवार को कार सवार बदमाशों ने दूसरी कार में सवार दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतकों का एक साथी कार से उतरकर भागने में कामयाब रहा। वहीं, वारदात के बाद बदमाश भी अपनी कार मौके पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतकों की पहचान रेवाड़ी शहर के मोहल्ला गुर्जर वाड़ा के रहने वाले अमित और साधुशह नगर निवासी गोविंद के तौर पर हुई है। मामला रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है।

टक्कर मारकर रोकी कार
बताया जा रहा है कि 3 युवक सेंट्रो कार में सवार होकर दिल्ली-जयपुर हाईवे से रेवाड़ी की तरफ आ रहे थे। गढ़ी बोलनी रोड पर शहर की सीमा से कुछ आगे कार में आए बदमाशों ने टक्कर मारकर सेंट्रो कार को रोक दिया। इसके बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर आगे बैठे अमित और गोविंद की हत्या कर दी। सेंट्रो में सवार एक युवक कार से उतर कर जान बचाकर भाग गया।

आरोपियों ने 12 राउंड फायर किए। गोलियों से छलनी शीशा इसका साफ गवाह है।

वारदात के बाद बदमाशों ने अपनी कार को वहीं छोड़ दिया तथा पीछे बाइकों पर आए अपने दो साथियों के साथ बैठकर फरार हो गए। दिनदहाड़े डबल मर्डर की सूचना से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से गोलियों के खोल भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कुल 12 राउंड गोलियां चलाई।