कोर्ट ने ऑडियो रिकॉर्डिंग सुन दिए एसआई पर केस दर्ज करने के आदेश

रोहतक. थाना शिवाजी कॉलोनी में तैनात एक एसआई पर कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज हुआ है। एसआई पर अमृत कॉलोनी में एक युवती के साथ छेडछाड़ और छीना झपटी के केस में सही धारा न लगाकर मामूली धारा लगाने का आरोप है। पीड़िता ने इस बारे में जांच की मांग को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। पीड़िता के पक्षकार एडवोकेट यशवीर दहिया ने दावा किया है कि पीड़ित पक्ष के पास एसआई की एक ऑडियो रिकार्डिंग भी है, जिसमें एसआई पीड़िता को मामले में समझौता करने की बात कह रहा है।

वकील के अनुसार रिकार्डिंग में एसआई ने युवती को समाज में बेइज्जती होने समेत कई तरह की बातें कहीं, जिससे इन बातों के दबाव में आकर युवती समझौता कर ले। आरोप है कि समझौता न करने पर एसआई ने मामूली धारा लगा दी। इस मामले में जेएमआईसी विवेक सिंह के आदेश पर पुलिस ने अब एसआई कश्मीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए है। वहीं पीड़िता की ही शिकायत पर उसके पति, पति के दोस्त और एक महिला के खिलाफ स्नेचिंग, छेड़छाड़ सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए हैं।

पीड़िता ने ये दी थी पहले शिकायत: एक युवती ने अदालत में पेश की शिकायत में बताया कि उसका अपने पति के साथ विवाद चल रहा है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। 28 अप्रैल को वह अपनी मां के साथ अमृत कॉलोनी में अपनी मौसी के घर जा रही थी। इसी वक्त रास्ते में एक साहिल नाम के युवक ने उसे रोककर उसके साथ छोड़छाड़ की। युवती का आरोप है कि इसी वक्त उसका पति और साहिल की मां मौके पर पहुंचे। दोनों ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान उसके गले से सोने की चेन तोड़ ली गई। मामले की शिकायत शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद मामले की जांच एसआई कश्मीर सिंह के पास गई थी।