कुवैत से लौटा युवक, दिल्ली से आए प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले 2 कर्मी व मुंबई से आए पिता-बेटी मिले पॉजिटिव

  • टोहाना के चंदड़कलां की मां-बेटी और अहरवां की महिला को डिस्चार्ज किया, जिले में अब 43 पॉजिटिव केस, 12 ठीक होकर घर लौटे

फतेहाबाद. रविवार को जिले में 5 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में 43 केस हो गए हैं। वहीं दिल्ली से फतेहाबाद शहर की भट्ठा कॉलोनी में आए काेरोना पॉजिटिव युवक को जिले के रोगियों में शामिल नहीं किया गया है। रविवार को फतेहाबाद शहर का एक युवक जोकि दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में काम करता है। इसके अलावा रेगर बस्ती के बेटी व पिता, टोहाना निवासी एक युवक जोकि कुवैत से आया है। वहीं जाखल के म्योंदकलां का युवक शामिल है। इन 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

फतेहाबाद में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर अब 43 हो गई है। इनमें 12 लोग ठीक हो चुके हैं और 32 लोग अभी भी उपचाराधीन हैं। 3 मरीज रविवार को ही अग्रोहा मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज हुए हैं। यह तीनों वह मरीज हैं जोकि दिल्ली से हिसार तक एक ही रोडवेज बस में आई थी।

दिल्ली से फतेहाबाद की भट्ठा कॉलोनी में आया युवक मिला कोरोना पॉजिटिव
फतेहाबाद की भट्ठा कॉलोनी निवासी एक युवक दिल्ली की एक कंपनी में काम करता है। वह शनिवार को अपनी पत्नी के साथ प्राइवेट वाहन में फतेहाबाद आया था। फतेहाबाद आने से पहले युवक ने दिल्ली में ही अपना कोरोना का टेस्ट करवाया था। रास्ते में उसे कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव की जानकारी मिली। पहली रिपोर्ट में यह युवक निगेटिव मिला था जबकि दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह सीधा फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल पहुंच गया। यहां पर उसकी पत्नी के सैंपल लिए गए और उसे नागरिक अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया। जिसकी रिपोर्ट अभी पेंडिंग है।

मुंबई से आए पिता और बेटी को धर्मशाला में किया था क्वारेंटाइन
मुंबई में रहने वाले एक ही परिवार के 5 लोग 26 मई को मुंबई से चले थे। वह पहले 28 मई को चुरु पहुंचे। यहां से वह निजी वाहन में फतेहाबाद पहुंचे थे। उनको फतेहाबाद की राम सेवा समिति धर्मशाला में क्वारेंटाइन कर सैंपल लिए गए थे। रविवार को आई रिपोर्ट में इन 5 लोगों में से 3 की रिपोर्ट निगेटिव आई। लेकिन एक 15 साल की लड़की व उसके पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह रेगर बस्ती के रहने वाले हैं।

सुंदर नगर का रहने वाला है कुवैत से आया युवक
फतेहाबाद में एक जून को कुवैत से आए युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। टोहाना के सुंदर नगर का रहने वाला यह युवक पहले जयपुर पहुंचा था और हरियाणा रोडवेज की बस से फतेहाबाद आया था। उसे राम सेवा समिति धर्मशाला में क्वारेंटाइन किया गया था। जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।