कार से घायल युवक को छोड़ने गया तो उसके परिजनों ने जमकर पीटा, रोहतक पीजीआई में मौत

  • जींद के सफीदों-असंधर रोड पर पाजू मोड़ के पास हुआ था हादसा
  • कार चालक की इतनी पिटाई की के रोहतक पीजीआई में दम तोड़ दिया

जींद. सफीदों-असंध रोड स्थित पाजू मोड़ पर रविवार देर शाम को कार और बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोप है कि हादसे के बाद कार चालक जब गांव खेड़ा खेमावती में घायल युवक को उसके घर छोड़ने गया तो उसके परिजनों ने कार चालक की जमकर पिटाई की। इसके बाद कार चालक को उपचार के लिए पीजीआई रोहतक ले जाया जहां पर उसकी मौत हो गई। बाद में इसकी सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सोमवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवा कर कार चालक की मौत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

रविवार देर शाम को पानीपत जिला के मतलोडा निवासी 22 वर्षीय विकास कार लेकर पाजू से सफीदों की तरफ आ रहा था। इस दौरान खेड़ा खेमावती निवासी 24 वर्षीय लाभ सिंह भी बाइक पर आ रहा था। जब विकास पाजू मोड़ पर पहुंचा तो उसकी कार की टक्कर बाइक से हो गई। इस दुर्घटना में लाभ सिंह को गंभीर चोटें आई।

इसके बाद घायल लाभ सिंह को विकास अपनी कार में बैठाकर उसके घर छोड़ने चल पड़ा। जब वह गांव खेड़ा खेमावती स्थित उनके घर पहुंचा तो लाभ सिंह के परिजनों ने विकास को पकड़ लिया। आरोप है कि इस दौरान उसके साथ लाठी-डंडों के साथ जमकर मारपीट की। जिससे विकास गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाया गया, जहां विकास ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सोमवार को पीजीआई रोहतक में शव का पोस्टमॉर्टम करवा दिया।

जांच अधिकारी एएसआई नौरंग सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम पीजीआई रोहतक में करवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।