सोनाली फोगाट बोलीं- जिस दिन सेक्रेटरी सुल्तान सिंह का ऑडियो सामने आएगा, लोग उसे चौराहे पर खड़ा करके जूते मारेंगे

  • थप्पड़ कांड में नया मोड़, अब एक ऑडियो की चर्चाएं सामने आईं
  • भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के पास है सुल्तान सिंह का एक ऑडियो
  • चर्चा है कि वही ऑडियो सोनाली ने भाजपा के शीर्ष नेताओं को सौंपा है

पानीपत. भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा हिसार मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को सरेआम थप्पड़ और चप्पल से मारे जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, अब सोनाली फोगाट सुल्तान सिंह का एक ऑडियो होने की बात कह रही हैं। सोनाली का कहना है कि वह जल्द ही इसे सामने लेकर आएंगी। उन्होंने सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को सीधे कहा है कि जिस दिन सुल्तान सिंह का वह ऑडियो मैंने सुना दिया तो लोग उसे चौराहे पर खड़ा करके जूतों से मारेंगे। सोनाली ने कहा है कि मैंने तो सुल्तान सिंह को चप्पल से मारा था, लोग उसे जूतों के हार पहनाएंगे। वहीं, सुल्तान सिंह ने इस पर कुछ भी बात करने से इंकार कर दिया। वे अभी अस्पताल में भर्ती हैं।

ये कहा सोनाली फोगाट ने
एक टेलीविजन चैनल की डिबेट में सुल्तान सिंह और सोनाली फोगाट का आमना-सामना करवाया गया था। इस दौरान सोनाली फोगाट ने कहा कि हर युग में राक्षस को खत्म करने के लिए किसी न किसी को जरिया बनाया है। सुल्तान सिंह के कच्चे चिट्ठे खोलने के लिए मुझे जरिया बनाया गया है। हां, मैंने जूते मारे हैं, इसकी मैं सजा भुगतने को तैयार हूं। मैं जेल काटने के लिए तैयार हूं। मैं उस ऑडियो को लेकर आउंगी, उसे लोग सुन नहीं पाएंगे। वह ऑडियो आ गया तो लोग सुल्तान सिंह को जूतों की माला पहनाएंगे। सुल्तान सिंह के खिलाफ और भी मेरे पास सुबूत हैं।

ये बोले सुल्तान सिंह
सुल्तान सिंह अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। उनका कहना है कि पिटाई की वजह से अभी भी मेरे सिर की नसें दुख रही हैं। मैं अस्वस्थ हूं। सोनाली फोगाट तो मेरे ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही हैं लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि कैथल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे अवॉर्ड दिया है। मैं स्वतंत्रता सेनानी परिवार से हूं। 36 जात और बिरादरी का मेरे ऊपर आशीर्वाद है। सभी कर्मचारी यूनियन मेरे साथ हैं। मुझे बुरी तरह से पीटा गया। मैं बहुत प्रताड़ित हूं। यदि मुझे कुछ हो गया तो इसका प्रशासन जिम्मेदार होगा। प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा मेरी सुध नहीं लेने आया। मैं तीन दिन से अस्पताल में पड़ा हूं। पूरा हरियाणा मेरे साथ है। पूरा हरियाणा यदि मुझे कोई दंड देना चाहे तो मैं भुगतने को तैयार हूं।

यह है मामला

बीती 5 जून को भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को पहले थप्पड़ मारा, फिर चप्पल से पीटा था। दोनों घटनाओं के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। सोनाली फोगाट का कहना था कि मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी ने उन्हें अपशब्द कहे, जिसके बाद वे आपा खो बैठीं और उसकी पिटाई की। वहीं, सेक्रेटरी ने सब आरोपों को झूठा बताया था। दोनों ने एक दूसरे पर क्राॅस एफआईआर दर्ज करवाई।

दो दिन पहले यह वीडियो वायरल हुआ था-