महेंद्रगढ़ से चंडीगढ़ गए 6 लाेग, बसों का परिचालन बढ़ा

  • यात्रियों की संख्या भी हुई 100 के पार, अड्डे से देर शाम को नारनौल, रेवाड़ी व दादरी रुट पर रोडवेज बस सेवा शुरु की मांग

नारनौल. महेंद्रगढ़ बस स्टैंड से होकर जाने वाली रोडवेज बसों की संख्या व यात्रियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बसे शुरु होने के चौथे दिन शहर के बस अड्डे से यात्रा करने वाली सवारियों का शतक पूरा हो गया है। अड्डे से 103 सवारियों ने विभिन्न रुटों पर यात्रा की , जिसमें सबसे अधिक महेंद्रगढ़-नारनौल के लिए सवारियां निकली। इसके साथ ही नारनौल-चंडीगढ़ बस से भी 6 सवारियां चंडीगढ़ के लिए गई।

अड्डा इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि अड्डे से अब प्रतिदिन रोडवेज बसों का आवागमन शुरु हो गया है। सवारियां भी धीरे-धीरे बढ़ने लगी है। पहले दिन जहां अड्डे से करीब दो दर्जन सवारियों ने रोडवेज की सेवा का लाभ लिया था, वहीं चौथे दिन इनकी संख्या 100 पार कर गई है। अड्डे से पहली बस रेवाड़ी के लिए सुबह 7.30 बजे रवाना हुई। यह बस कर्मचारियों व विभिन्न कंपनियों में कार्य करने वालों के लिए काफी फायदेमंद है। इसके अलावा सुबह 7.30 बज ही नारनौल के लिए भी रोडवेज बस रवाना हुई।

सतनाली से चलकर नारनौल जाने वाली बस सुबह 8.15 पर महेंद्रगढ़ से नारनौल के लिए रवाना हुई। इसके बाद 8.30 बजे महेंद्रगढ़ से दादरी के लिए, 9.10 पर नारनौल से दादरी तथा 9.15 बजे दादरी से नारनौल, 11 बजे नारनौल से सतनाली, 11.15 बजे महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी, 11.30 बजे दादरी से नारनौल, 11.40 पर भिवानी से जयपुर, 11.50 पर नारनौल से चंडीगढ़, 12.30 बजे महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी, एक बजे अजमेर से हिसार, 2 बजे सतनाली से नारनौल, 2 बजे महेंद्रगढ़ से दादरी, 3.30 बजे महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी तथा 4 बजे महेंद्रगढ़ से नारनौल के लिए बसें रवाना हुई। ये सभी बसें महेंद्रगढ़ अड्डे से उक्त टाइम के अनुसार अपने-अपने रुटों पर रवाना हुई।
उधर इंस्पेक्टर बीरेन्द्र सिंह ने बताया कि बस स्टैंड पर सोशल डिस्टेंस का पालन करना व फेस मास्क लगाना अनिवार्य है । बस स्टैंड से जिन भी सवारियों को रोडवेज बसों में बैठाया जाता है उनकी स्केनर से स्क्रीनिंग की जाती है ताकि बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सके । उन्होंने आमजन से भी आग्रह किया कि वे घरों से बाहर निकलने पर, पब्लिक पैलेस व अन्य स्थानों पर भी फेस मास्क लगाकर ही निकले ताकि कोरोना को हराया जा सके ।