भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया के सामने मैंने अपना पक्ष रख दिया, सबूत के ताैर पर ऑडियाे भी सौंपी: साेनाली

  • भाजपा नेत्री बोलीं- बता नहीं सकती कि ऑडियो में कितनी अभद्रता

हिसार. भाजपा नेत्री साेनाली फौगाट और मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह प्रकरण तीसरे दिन भी राजनीतिक गलियारे में छाया रहा। इस बीच अनिल बंसल नामक एक व्यापारी ने मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार के कुछ सुबूत बताते हुए भाजपा महामंत्री संजय भाटिया साैंपे। रविवार दाेपहर काे सिरसा से हिसार लाैटे संजय भाटिया जैसे ही सेक्टर 14 भाजपा कार्यालय पहुंचे, वहां पार्टी नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हाे गया।

प्रकरण से जुड़ी भाजपा नेत्री साेनाली फाैगाट लगातार दूसरे दिन संजय भाटिया से मिली और ऑडियाे समेत कुछ अन्य सबूत उनके सामने प्रस्तुत किए। सोनाली का आरोप है कि 8 मिनट की ऑडियाे में सचिव ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अभद्र और अमर्यादित भाषा का प्रयाेग किया है। वहीं इस मामले में सुल्तान सिंह से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। वहीं मारपीट वीडियो वायरल प्रकरण के बाद दोनों पक्ष पुलिस को शिकायत दे चुके हैं।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं करनाल से सांसद संजय भाटिया के सामने मैंने अपना पक्ष मजबूती से रख दिया है। सबूत के ताैर पर 8 मिनट का ऑडियाे भी दिया है। इस मामले पर अब हाईकमान काे देखना है। यह बात आदमपुर से चुनाव लड़ने वाली भाजपा नेत्री साेनाली फौगाट ने भास्कर से बातचीत में कही। मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह काे थप्पड़ व चप्पल से मारने काे वीडियाे वायरल हाेने के बाद से ही साेनाली पूरे देश में सुर्खियाें में हैं।

साेनाली ने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि वह बता नहीं सकती कि ऑडियाे में कितनी अभद्रता है। क्याेंकि अभी ये जांच का विषय है, इसलिए उन्हाेंने पूरे सबूत पार्टी हाईकमान काे साैंप दिए हैं। जब उनके पूछा गया कि यह ऑडियाे कब का है और कितना पुराना है ताे उन्हाेंने दाे टूक कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इस ऑडियाे में भाजपा प्रदेश व देश के बड़े नेताओं पर अभद्र भाषा का प्रयाेग किया गया है। कोई भी महिला ऐसे शब्दाें काे सुन भी नहीं सकती। अब जांच एजेंसियां व सरकार ही पूरे प्रकरण काे देखने के बाद निर्णय करेंगी।

मंडी में चना खरीद का कार्य जारी रहेगा
अनाज मंडी में चना खरीद का कार्य साेमवार काे नियमित रहेगा। शनिवार काे भी चना व गेहूं की खरीद हुई थी। हालांकि सरकार की ओर से अब सरसाें व गेहूं की खरीद का काम बंद किया जा चुका है। अब केवल सरसाें की खरीद ही रहेगी। हिसार के अलावा बालसमंद मंडी में खरीद कार्य जारी रहेगा। बालसमंद मंडी आदमपुर विधानसभा का हिस्सा है, जाे राजनीतिक ताैर पर साेनाली फौगाट के विधानसभा क्षेत्र में आता है। सचिव सुल्तान सिंह के साथ शुक्रवार काे मारपीट का मामला बालसमंद मंडी में ही हुआ था।