नाके पर तैनात ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पुलिसकर्मी से हाथापाई, 1 गिरफ्तार

  • नयागांव में कंटेनमेंट जोन की वजह से की हुई थी नाकाबंदी

रेवाड़ी. कोसली थाना क्षेत्र के नयागांव में कंटेनमेंट जोन के लिए लगाए गए नाके पर तैनात ड्यूटी मजिस्ट्रेट व पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई व मारपीट के प्रयास के आरोप में पुलिस ने गांव के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

कंटेनमेंट जोन होने की वजह से गांव के लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध है जिसके चलते गांव के दो लोगों ने शराब के नशे में अधिकारी व पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नाहड़ चौकी प्रभारी ने बताया कि नयागांव के कंटनेमेंट जोन में होने की वजह से प्रशासन की तरफ से गांव के मुख्य प्रवेश द्वार पर नाका लगाया हुआ है। यहां पर बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट रामकिशन के अलावा एक पुलिसकर्मी तैनात किया हुआ है। प्रशासन की तरफ से फिलहाल गांव के लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। इसके चलते तीन दिन पहले गांव निवासी एक पंच व एक अन्य युवक नाका पर पहुंचे और अधिकारियों के साथ अभद्रता की।

आरोप है कि उस समय भी दोनों शराब पीए हुए थे। शुक्रवार की रात को एक बार फिर दोनों आरोपी नाका पर पहुंच और गांव में नाका लगाने पर एतराज करते हुए कहा कि इससे उन सहित सभी ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। इसके बाद नशे की हालत में उन्होंने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया। शुरुआत में अधिकारियों ने उन्हें समझाने का प्रयास भी किया लेकिन आरोपी समझने की बजाय लगातार ही अभद्रता करते हुए हाथापाई पर उतर आए।

आरोप है कि इस दौरान उन्होंने मारपीट का भी प्रयास किया। तत्पश्चात मामले की जानकारी नाहड़ पुलिस चौकी को दी गई जिसके बाद मौके पर आरोपी मौके से फरार हो गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज करके एक को गिरफ्तार कर लिया।