दोस्त की बहन के घर आए युवक की नहर में नहाते समय डूबने से हुई मौत

झज्जर. दिल्ली से बुपनिया गांव में अपनी बहन से मिलने आए युवक के साथ तीन दोस्त भी थे। ये तीनों दिल्ली की एक निजी कंपनी में काम करते थे। बहन से मिलने के बाद चारों दोस्त बुपनिया निवासी अपने जीजा के साथ नहर में नहाने पहुंचे। इसी दौरान एनसीआर नहर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। बादली पुलिस ने नहर से शव को निकाल बहादुरगढ़ सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के आने के बाद रविवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।

एएसआई नरेंद्र सिंह दहिया ने बताया कि शनिवार को दिल्ली के एक निजी कंपनी में कार्यरत द्वारका निवासी 33 वर्षीय सलीम, महेश व दिल्ली के बापड़ौली निवासी अजीत और दिल्ली निवासी विजय बुपनिया गांव पहुंचे। यहां विजय की बहन रहती है। बुपनिया से विजय अपने जीजा धर्मबीर व दोस्तों के साथ नहर पर पहुंच नहाने लगे।

तभी पानी के तेज बहाव में महेश, विजय और सलीम नहर में डूबने लगे। अजीत ने महेश को और धर्मबीर ने विजय को किसी तरह नहर से निकाल लिया। इस दौरान सलीम की नहर में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंंची बादली पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। लगभग तीन घंटे के प्रयासों के बाद शाम करीब साढ़े 6 बजे सलीम का शव मिल गया।