बूंदाबांदी से मौसम हुआ सुहाना, 35 डिग्री पर आया तापमान

नारनौल. शहर तथा आसपास के एरिया में शुक्रवार दोपहर बूंदाबांदी हुई। इसके चलते मौसम सुहाना हो गया। मौसम विभाग ने आज और कल भी मौसम परिवर्तनशील बना रहने की संभावना जताई है। पिछले करीब 10 दिन से एक सप्ताह से मौसम का मिजाज बदला हुआ है।

इस दौरान जिलेभर में कहीं हलकी तो कहीं मध्यम दर्जे की बारिश हुई है। कुछेक जगह अच्छी बारिश भी हुई है। इसके चलते दिन का तापमान 35 डिग्री पर आ गया। वहीं रात का तापमान 22 डिग्री के आसपास बना हुआ है। दोनों ही तापमान सामान्य से कम बने होने के कारण मौसम ठंडा बना हुआ है। शुक्रवार दोपहर इसमें तब और ठंडक घुल गई जब तेज हवा के साथ बूंदाबांदी हुई। उसके बाद शाम को फिर आसमान में बादल छा गए। इससे मौसम सुहावना हो गया। मौसम विभाग ने दो दिन मौसम का मिजाज ऐसा ही बना रहने की संभावना जताई है।

आज और कल परिवर्तनशील रहेगा : मौसम विभाग का कहना है कि दो दिन मौसम परिवर्तनशील रहेगा। चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार के कृषि मौसम विज्ञान विभाग अध्यक्ष डॉ एमएच खीचड़ का कहना है कि शनिवार और रविवार को भी मौसम परिवर्तनशील रहेगा। इस दौरान प्रदेश में कहीं कहीं तेज हवा के साथ बूंदाबांदी या हलकी बारिश हो सकती है।