बिना बारी खुली मार्बल की 4 दुकानों के काटे चालान, एक दुकान सील की

  • नगर निगम की टीम ने डी-पार्क एरिया से रेहड़ियां और सामान किया जब्त
  • कोविड-19 की गाइड लाइन के उल्लंघन और अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई जारी

रोहतक. कोविड-19 की गाइडलाइन के उल्लंघन और अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई जारी है। शुक्रवार को मार्बल की 4 दुकानें बिना बारी के खुली पाई गईं। इस पर नगर निगम टीम की ओर से उन दुकानाें का पांच-पांच हजार रुपए का चालान किया गया। इसी क्रम में रात साढ़े 7 बजे खुली एक दुकान को सील कर दी गई। नगर निगम के एलओ सुरेंद्र गोयल की अगुवाई में एलओ ब्रांच के अधिकारी व कर्मचारियों ने शहर के विभिन्न बाजारों का निरीक्षण किया।

इस दौरान मानसरोवर पार्क के पास मार्बल की एक दुकान खुली मिली। जबकि उसका खुलने का दिन नहीं थी। इस पर दुकान का 5 हजार का चालान किया गया। इसके बाद टीम दिल्ली रोड पर स्थित डी पार्क पहुंची। यहां पर एक दुकान के आगे का एरिया अतिक्रमण बनाया जा रहा था। उसे रोकते हुए दोबारा ऐसा पाए जाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई। इसके बाद डी पार्क के साथ लगी रेहड़ियों व फड़ी के तख्त व अन्य सामान जब्त किए गए।

5-5 हजार रुपए के चालान काटे
निगम की टीम शीला बाईपास चौक के आगे सोनीपत रोड पर गई। यहां पर दो मार्बल की दुकानें बिना बारी की खुली मिलीं। इस पर उन दोनों दुकानों का 5-5 हजार रुपए का चालान काटा गया। रात में डी पार्क के पास साढ़े 7 बजे एक दुकान खुली मिलने पर उसको सील कर दिया गया। एलओ सुरेंद्र गोयल ने बताया कि इस दुकानदार को कई बार शाम 6 बजे तक ही दुकान खोलने की हिदायत दी गई थी। लेकिन यह दुकान रात 9 बजे तक खुलने की शिकायतें लगातार मिल रही थीं।