पुलिसकर्मी सहित 4 पॉजिटिव मिले, सभी अन्य बीमारियों के इलाज के लिए गए थे दिल्ली-गुड़गांव

  • 6 लोग ठीक होकर भी लौटे अपने घर, इनमें 20 ठीक हो चुके

रेवाड़ी. जिले में कोरोना के मामले में रफ्तार पकड़ रहे हैं। शुक्रवार को 4 नए केस सामने आए। महत्वपूर्ण ये है कि सभी लोग अन्य बीमारियों के इलाज के लिए दिल्ली या गुड़गांव गए थे। इनमें एक दिल्ली पुलिस का जवान तथा एक 70 वर्षीय कैंसर पीड़ित मिला भी शामिल है। जिले में संक्रमितों की संख्या 49 हो गई है। सुखद खबर ये है कि 6 और लोग ठीक होकर घर लौट आए हैं।
अभी तक 20 लोगों को अस्पताल से छुट्‌टी मिलने के चलते जिले में 29 एक्टिव केस हैं। चिंता की बात ये है कि 49 में से 26 केस सिर्फ 3 दिन के अंदर ही आए हैं।

पूर्णनगर-कृष्णा नगर; दो व्यक्ति मिले संक्रमित
शहर के मोहल्ला पूर्णनगर निवासी एक व्यक्ति दिल्ली पुलिस में कार्यरत है। स्थानीय लोगों ने बताया कि तबीयत खराब होने के चलते जवान का दिल्ली की एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं कृष्णा नगर निवासी व्यक्ति अपने बेटे के इलाज के लिए गुड़ागांव मेदांता अस्पताल में गए थे। वहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

हासांका-गुरदास माजरा; कैंसर पीड़ित पॉजिटिव
गांव हासांका निवासी करीब 70 वर्षीय वृद्धा कीमोथैरेपी (कैंसर के इलाज) के लिए गुड़गांव जाती थी। शुक्रवार को उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इसके अलावा गांव माजरा गुरदास निवासी एक व्यक्ति को भी कैंसर है। वे भी इलाज के लिए गुड़गांव के ही मेदांता अस्पताल में जाते थे। वहां उनकी जांच की गई, जो कि पॉजिटिव मिले।