दोपहर में 12 बजे घर से निकला था हैड कांस्टेबल का पति, पुलिया पर पड़ा मिला शव

  • मुंह से निकल रहे थे झाग, जहरीला पदार्थ खाने का शक
  • दोपहर में बेटे को 15 मिनट में आने की कहकर निकला था

यमुनानगर. यमुनानगर के गांधी नगर पुलिस चौकी में तैनात हैड कांस्टेबल अमिता के पति सुमित वालिया का शव गुलाब नगर के पास दादुपुर नलवी नहर किनारे मिला। रात 12 बजे पुलिस के पास सूचना आई तो जगाधरी पुलिस मौके पर पहुंची। और शव को कब्जे में लिया गया । इसके बाद उसके परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी गई । मौत कोई जहरीला पदार्थ खाने से होने की बात कही जा रही है।

मृतक के भाई रोहित ने बताया कि सुमित के मुंह से झाग निकल रहे थे। इससे लगता है कि भाई ने कुछ जहरीला पदार्थ खाया है। वह परेशान थे लेकिन यह पता नहीं किस बात से परेशान थे। अमिता और सुमित ने लवमैरिज की हुई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया। शहर जगाधरी थाना प्रभारी दिनेश चौहान ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है। परिवार ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया।

दोपहर 12 बजे बाइक पर निकले थे, इसके बाद नहीं लौटे
रोहित ने बताया कि सुमित का अपना बिजनेस था। उसके पास दो इनोवा गाडियां हैं और उसे किराए पर चलाता था। शुक्रवार दोपहर को वह बेटे को कहकर गया था कि उसे आरटीए आफिस में काम है। वहां से 15 मिनट में आ जाएगा। रात तक नहीं आया। उसका कुछ पता नहीं चला। रात करीब दो बजे पुलिस ने सुमित के साले पर फोन कर बताया कि उसका शव यहां पर मिला है।

इसके बाद उसने घर पर सूचना दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। तब तक शव को मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया गया था। उनके अनुसार गुलाब नगर के पास सुमित की बाइक सड़क पर खड़ी थी और उसका शव पुलिया के नीचे पड़ा था। सुमित नारायणगढ़ का रहने वाला था। पत्नी को पुलिस लाइन में क्वाटर मिला हुआ था। परिवार के साथ वहीं पर रहते थे। उनके पास एक बेटा और बेटी हैं।