अभी पुलिस की जांच जारी, नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी, बिश्नोई ने सीएम से पूछा- क्या भाजपा नेताओं के लिए कानून अलग हैं?

  • कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि सोनाली को क्यों नहीं किया गया गिरफ्तार
  • क्या भाजपा नेताओं के लिए कानून अलग हैं

पानीपत/हिसार. हिसार के बालसमंद में सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ मारे जाने के मामले में अभी तक कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई है। इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। दोनों तरफ से क्रास एफआईआर दर्ज हैं। मार्केट कमेटी के सचिव ने मारपीट, सरकारी काम में बाधा डालने जैसी धाराओं में केस दर्ज करवा रखा है जबकि सोनाली ने भी सचिव के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने व छूने की कोशिश का आरोप लगाते हुए शिकायत दे रखी है। वहीं प्रदेशभर में इस मामले पर मार्केट कमेटी के कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे हैं और गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

इतना समय बीत जाने के बाद भी अभी तक सोनाली फोगाट को गिरफ़्तार नहीं किया गया है। क्या भाजपा नेताओं के लिए क़ानून अलग हैं? @mlkhattar जवाब दे!
कर्मचारियों के ख़िलाफ़ बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

— Kuldeep Bishnoi (@bishnoikuldeep) June 6, 2020

कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर फिर उठाए सवाल
कांग्रेस के आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने फिर से सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी न होने पर सवाल खड़े किए हैं। शनिवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इतना समय बीत जाने के बाद भी अभी तक सोनाली फोगाट को गिरफ्तार नहीं किया गया है। क्या भाजपा नेताओं के लिए क़ानून अलग हैं? मनोहर लाल खट्टर जवाब दें। कर्मचारियों के खिलाफ बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।