कुलदीप बिश्नोई ने की गिरफ्तारी की मांग तो सुरजेवाला बोले- क्या कर्मचारी सीएम की चहेती भाजपा नेत्री के थप्पड़ खाने के लिए हैं? 

  • भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी से की मारपीट
  • रणदीप सुरजेवाला ने कहा- क्या हरियाणा के सरकारी कर्मचारियों को भाजपा के कार्यकर्ता पीटकर आएंगे?

पानीपत. सोनाली फोगाट द्वारा हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी से मारपीट करने का मामला तूल पकड़ गया है। प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने सोनाली फोगाट के साथ-साथ भाजपा और सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कड़े शब्दों में आलोचना हो रही है।

सरकारी अफसर व्यवस्था को चलाते,उनका सम्मान करना सभी का नैतिक कर्तव्य है।ऐसी हिंसापूर्ण घटना की मैं कड़ी से कड़ी निंदा करता हूँ और प्रशासन से सोनाली फोगाट को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करता हूँ। ईमानदार अफसर किसी के दबाव में न आयें। ऐसी गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। pic.twitter.com/GQcAL6O3Sr

— Kuldeep Bishnoi (@bishnoikuldeep) June 5, 2020

कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर तत्काल गिरफ्तारी की मांग की
भाजपा नेता और सोनाली फोगाट के खिलाफ आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट द्वारा चप्पल से सेक्रेटरी को पीटे जाने पर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सरकारी अफसर व्यवस्था को चलाते हैं, उनका सम्मान करना सभी का नैतिक कर्तव्य है। ऐसी हिंसापूर्ण घटना की मैं कड़ी से कड़ी निंदा करता हूँ और प्रशासन से सोनाली फोगाट को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करता हूँ। ईमानदार अफसर किसी के दबाव में न आयें। ऐसी गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे!
मार्किट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेत्री।
क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है?
क्या खट्टर साहेब कार्यवाही करेंगे?
क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा? pic.twitter.com/2K1aHbFo5l

— Randeep Singh Surjewala (@rssurjewala) June 5, 2020

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोनाली फोगाट को बता डाला सीएम की चहेती नेत्री
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि एक अहंकारी मुख्यमंत्री और एक उनकी चहेती भाजपा नेत्री, देखिए किस प्रकार की अहंकारी, तानाशाह, तालिबानी खट्टर साहब चला रहे हैं। रणदीप सुरजेवाला ने पूछा है कि क्या हरियाणा के सरकारी कर्मचारी अब भाजपा के नेताओं के थप्पड़ खाने के लिए हैं? क्या हरियाणा के सरकारी कर्मचारियों को भाजपा के कार्यकर्ता पीटकर आएंगे? हरियाणा के कर्मचारियों का कोई मान-सम्मान नहीं है। इस प्रकार की भाजपा नेताओं के खिलाफ खट्टर साहब ने कार्रवाई नहीं की, तो ये साबित हो जाएगा कि ये भाजपा नेता और नेत्री, सीएम के इशारे पर सरकारी कर्मचारियों पर हमला बोल रहे हैं। आप तो एसी कमरों में बैठे हैं और भाजपा के नेता और नेत्री सरकारी कर्मचारियों को थप्पड़ से मार रहे हैं। इससे शर्मनाक बात मुख्यमंत्री के लिए हो ही नहीं सकती।