एचडीएफसी बैंक के फील्ड मैनेजर और सेल्स ऑफिसर की सड़क हादसे में मौत

  • गुरुवार सुबह बिरौली गांव के पास हुआ हादसा, कार ने बाइक काे मारी टक्कर

जींद. शहर से बाइक पर सवार होकर गुरुवार सुबह जुलाना जा रहे एचडीएफसी बैंक के फील्ड मैनेजर नरेश कुमार (32) व सेल्स ऑफिसर देवेंद्र कुमार (27) की कार की टक्कर लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। सदर थाना पुलिस ने एचडीएफसी बैंक के एक कर्मचारी के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। दोनों बैंक कर्मियों के शवों का पोस्टमार्टम करवा पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है। हादसे पर बैंक कर्मियों सहित अनेक लोगों ने शोक जताया है।

एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी अमित ने सदर पुलिस को दिए बयान में बताया कि हिसार के किनाला गांव निवासी नरेश कुमार बैंक में फील्ड मैनेजर और घिमाण निवासी देवेंद्र सेल्स ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे। गुरुवार सुबह बैंक में आने के बाद दोनों बैंक कार्य के लिए बाइक पर सवार होकर जुलाना के लिए निकले थे। वह भी अपनी बाइक पर उनके साथ-साथ उनके साथ चल रहा था। जब वह बिरौली के पास पहुंचे तो अज्ञात कार चालक ने तेज रफ्तार अाैर लापरवाही से उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद दोनों सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको राहगीरों की सहायता से सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने नरेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि देवेंद्र की गंभीर हालात को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। देवेंद्र ने पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि बैंक कर्मचारी अमित की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।