लड़की भगाने के मामले का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, थाने को कराया सेनिटाइज

नारनौल. शहर की आदर्श नगर काॅलाेनी में बुधवार एक व्यक्ति की काेराेना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। साथ ही एक लड़की भगाने के आराेपी की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। इससे थाना महेंद्रगढ़ में तैनात पुलिस अधिकारियाें व जवानाें में खलमची मच गई।

सतर्कता के चलते पुलिस प्रशासन की तरफ से थाने काे सेनिटाइज कराया गया। थाने में तैनात करीब 11 कर्मचारियाें व एक रसाेईए की जांच के लिए सैंपल दिए गए। दूसरी तरफ आदर्श काॅलाेनी में लगातार दाे व्यक्ति काेराेना पाॅजिटिव हाेने से दाेबारा से काॅलाेनी में रहने वाले सभी लाेगाें की थर्मल स्क्रीनिंग की गई। साथ ही जाे व्यक्ति पाॅजिटिव मिला है, उसके परिवार व उसके संपर्क में आने वाले लाेगाें के टेस्ट के लिए सैंपल लिए।

नारनौल सत्र खण्ड के महेन्द्रगढ़ कोर्ट के जज हिमांशु सिंह, सहायक जिला न्यायवादी, उनके रीडर, अहलमद, चपरासी, नायब कोर्ट, नाजिर सहित 10 को क्वारेंटाइन किया है। राजस्थान सोहला का एक अपहरण अभियुक्त आया था, न्यायालय में पेश किया गया था। जिसकी बुधवार को रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

गांव सोहला के व्यक्ति पर लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप था

27 मई काे पुलिस ने उसे शहर की संगम बिहार काॅलाेनी से पकड़ा था। बाद में उससे पूछताछ कर मामले में उसे न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय की तरफ से उसे 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए थे। न्यायालय के आदेश पर जब पुलिस उसे जिला जेल में लेकर पहुंची ताे वहां जेल के अधिकारियाें ने आराेपी का काेराेना टेस्ट कराने की बात कही। इस पर पुलिस ने 29 मई काे उसका सामान्य अस्पताल में टेस्ट के लिए सैंपल दिया। साथ ही उसे जेल में पहुंचाया।

बुधवार सुबह इस आराेपी के टेस्ट की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद थाने में तैनात सभी जवानाें में खलमची मच गई। बताया जा रहा है कि यह आराेपी थाने में तैनात करीब सभी मुलाजिमाें के संपर्क में आया था। साथ ही थाने का रसाेईया ने भी उसे दाे समय की राेटी खिलाई बताई जा रही है। इस सबके चलते अाराेपी की रिपोर्ट पाॅजिटिव अाने के बाद थाने काे फायर कर्मचारियाें से थाने काे सेनिटाइज करवाया गया। साथ ही सभी जवानाें ने अपनी जांच के लिए सैंपल दिए।