लिव इन रिलेशन में रहने के बाद युवक का शादी से इनकार, दर्ज कराया केस

रेवाड़ी. मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शहर निवासी एक युवती की शिकायत पर उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाले युवक के खिलाफ रेप के आरोप में केस दर्ज किया है। युवती पिछले तीन साल से युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी और युवक पर शादी का झांसा देकर उसने संबंध बनाने और अब शादी से इंकार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दो बच्चों की मां है युवती : मॉडल टाउन थाना पुलिस ने बताया कि युवती पति से संबंध विच्छेद होने के बाद पहले गुड़गांव रहती थी। उस दौरान वह शहर के ही रहने वाले एक युवक में संपर्क में आ गई थी। इसके पश्चात युवती की नौकरी नगर परिषद में लग गई और बाद में वह युवक भी नौकरी करने लग गया। इस दौरान दोनों में और नजदीकियां बढ़ गई है जिसके बाद दोनों पिछले तीन साल से लिव इन रिलेशन में साथ रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि युवती दो बच्चों की मां है और आरोपी युवक भी 30 साल से अधिक उम्र का है। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और इसके बाद लिव इन में उसके साथ रहने लगा। आरोपी बीच-बीच में उसे जल्द शादी करने की बात कहते हुए दिलासा देते रहता था। वहीं युवती आरोपी पर लगातार शादी के लिए दवाब डाल रही थी।