लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे फौजी ने किया सुसाइड, युवती के घर पर लगाया फांसी का फंदा

  • फौजी के परिजनों ने युवती पर लगाया हत्या का आरोपी
  • कैथल जिले का फौजी दिल्ली में था तैनात

रोहतक. रोहतक में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे एक 22 वर्षीय फौजी ने गुरुवार को सुसाइड कर लिया। उसने युवती के घर पर फांसी लगा ली। मृतक के परिजनों ने युवती पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। पुलिस ने युवती पर हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

मृतक के परिजनों ने शिकायत दी है कि कैथल के बालू गांव का रहने वाला 22 वर्षीय जगरुप आर्मी में नौकरी करता था। वह रोहतक के शास्त्री नगर की रहने वाली सोनिया के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था। ऐसा पिछले 6 से 7 महीने से चल रहा था। मृतक के परिजनों का कहना है कि करीब 20 दिन पहले जगरुप गांव में आया और कहा कि अब मैं सोनिया के पास नहीं जाउंगा।

आरोप है कि जगरूप ने सोनिया के पास फोन किया तो सोनिया ने उसे गंदी-गंदी गाली दी। जगरूप को उठाने की धमकी भी दी। वह सोनिया से परेशान था। गुरुवार को जगरुप रोहतक आया और शास्त्री नगर में युवती के मकान में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि जगरूप को सोनिया ने मारा है या उसने सोनिया से परेशान होकर फांसी लगाई है। पुलिस ने युवती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।