बजाड़ में कोरोना से संक्रमित दंपति को उपचार के बाद रिपोर्ट आई निगेटिव अस्पताल से मिली छुट्‌टी

नारनौल. अटेली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बजाड़ में 21 मई को संक्रमित पाये जाने वाले दंपति को कोरोना के उपचार बाद छुट्टी प्रदान कर दी है। स्वास्थ्य विभाग ने दंपति के उपचार के बाद निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद होम आइसोलेशन पर रहने की सिफारिश की है।

डॉ. मनीष यादव ने बताया कि इससे पहले महासर, अटेली व गुजरवास वाले संक्रमित को भी उपचार बाद निगेटिव रिपोर्ट के बाद तीन दिन दिन पहले अवकाश प्रदान कर दी है। इस प्रकार अटेली सीएचसी के अंतर्गत आने वाले 5 को छुट्टी प्रदान की जा चुकी है। एसएमओ डॉ. सुरेंद्र यादव ने बताया कि लोग सोशल व फिजिकल डिस्टेंस का पालन करने के साथ घरों से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग करें।

अटेली सीएचसी के अंतर्गत दो दिनों 10 कोरोना के 4 गांवों में संक्रमित केस आने के बाद संक्रमित के संपर्क में आने वालों के पीसीआर टेक्निक से मोबाइल एंबुलेंस टीम ने बुधवार को 29 सैंपल लिये। सिविल सर्जन डॉ. अशोक कुमार व डिप्टी सीएमओ डॉ. जितेंद्र यादव, एफएम उमेश कुमार के मार्गदर्शन में कोविड-19 के संक्रमण को रोकने व कोरोना केस जांचने के लिए गांव नांगल में 4, सैदपुर में 3, कांटी में 6 तथा खोड़ में 16 सैंपल लिये गये। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सैंपल मोबाइल टीम इंचार्ज इएमटी सतेन्द्र चौहान, एलटी सुदेश व स्वास्थ्य कर्मी हवासिंह, एंबुलेंस चालक सुग्रीव ने उक्त 4 गांवों में जाकर मोबाइल टीम इंचार्ज सतेन्द्र चौहान के नेतृत्व में संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने वालों के सैंपल लिये।