हरियाणा में कोरोना से 25वीं मौत, 31 मई को पॉजिटिव आए जींद के 61 वर्षीय बुजुर्ग की पीजीआई में मौत

  • जींद में कोरोना की वजह से तीन मरीजों की हो चुकी है मौत
  • हरियाणा में अब तक सबसे ज्यादा 10 मौत फरीदाबाद में हुई है

जींद. जिला में कोरोना पॉजिटिव की अब तीसरी मौत हुई है। पिल्लूखेड़ा अनाज मंडी के 61 वर्षीय बुजुर्ग रामदयाल की बुधवार को पीजीआई रोहतक में मौत हो गई। बुजुर्ग रामदयाल की 31 मई को ही कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी। वे शुगर का पेशेंट थे। मौत के बाद पीजीआई प्रबंधन ने उसके परिजनों को इसकी सूचना दी। इसके बाद रामदयाल के दो बेटे पीजीआई रोहतक पहुंचे और वहीं पर अंतिम संस्कार करवाया गया।

पिछले दो दिनों से रामदयाल की हालत गंभीर बनी हुई थी। उसे वेंटीलेंटर पर रखा गया था। बताया गया है कि बुजुर्ग रामदयाल शुगर पेशेंट तो था ही। इसके अलावा कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से वह घबराया हुआ था। इसी कारण दो दिन पहले उसे हार्ट अटैक आया और उसके बाद हालत गंभीर हो गई।
इसके बाद चिकित्सकों ने उसे वेंटीलेटर पर रखा। लेकिन मंगलवार रात को एक बजकर 16 मिनट पर रामदयाल ने अंतिम सांस ली। इसके बाद बुधवार सुबह पीजीआई प्रबंधन ने जिला स्वास्थ्य विभाग व मृतक के परिजनों को इसके बारे में सूचना दी।

बुजुर्ग की हुई मौत, जिला में अब 5 एक्टिव केस: सीएमओ
जींद सिविल सर्जन डॉ. जयभगवान जाटान का कहना है कि पिल्लूखेड़ा मंडी के बुजुर्ग 61 वर्षीय रामदयाल की रात को पीजीआई रोहतक में मौत हो गई। 31 मई को उनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी और इन दिनों में पीजीआई में उपचार चल रहा था। बुजुर्ग की मौत के बाद जिला में कोरोना एक्टिव केस की संख्या 5 रह गई है।

हरियाणा में इन जिलों में हो चुकी है कोरोना से मौत
सबसे ज्यादा 10 मौत फरीदाबाद में, गुड़गांव में 4, जींद में 3, पानीपत में 3, अम्बाला में 2, सोनीपत में 1, जींद में 1, करनाल में 1 और रोहतक में 1 मौत हो चुकी है।