4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, जांच में लापरवाही करने पर टीआई निलंबित

मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक 4 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 4 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर शव को कुंए में फेंक दिया.

छतरपुर के नौगांव थाने के वनगांय की रहने वाली 4 साल की मासूम को सोते समय अगवा किया गया था. घटना 29 तारीख रात की बताई जा रही है. परिजनों का कहना है कि बच्ची की हत्या के कई घंटे बाद तक भी पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची और ना ही आरोपी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज कर कोई एक्शन लिया गया. बताया जा रहा है कि 31 मई को जब SP कुमार सौरभ को इस घटना की जानकारी लगी, तो वह और नौगांव थाने के टी आई घटना स्थल पर पहुंचे. इसके बाद SP ने टी आई की इस लापरवाही को गंभीरता लेते हुए रात को ही थाने पहुंचकर एडीशनल SP की अगुवाई मे एक जांच टीम घटित की. मासूम से रेप के बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

4 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में एसपी ने टीआई को निलंबित कर दिया है। मामले में लापरवाही एवं आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न करने पर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इस मामले में एसपी कुमार सौरभ ने थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा को निलंबित किया है और एसडीओपी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस घटना के 48 घंटे बाद मौके पर जांच करने पहुंची थी। एसपी कुमार सौरभ के एक्शन के बाद 4-5 संदेहियों को पुलिस ने दबोचा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पूछताछ जारी है जल्द मामले से पर्दा उठेगा।