कंगना रनोट का मणिकर्णिका हाउस 48 करोड़ में यूरोपियन लुक में हुआ है तैयार, देखें इनसाइड तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट​ फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। कंगना ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। लॉकडाउन में कंगना अपनी फैमिली के साथ मनाली स्थिति अपने शानदार बंगले में वक्त बिता रही हैं। इसी बीच मुंबई के पाली हिल स्थित उनके ऑफिस स्पेस कम स्टूडियो का इनसाइड वीडियो सामने आया है। कंगना का ऑफिस वाकई में बेहद शानदार है। उसे देखकर आप भी उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

कंगना रनोट ने इसी साल जनवरी में अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स और नए ऑफिस का इनॉग्रेशन भी किया था। इसके बाद अब उनके मुंबई के पाली हिल स्थित ऑफिस कम स्टूडियो की तस्वीरें और वीडियो भी जारी हो गयी है। इस ऑफिस का नाम मणिकर्णिका फिल्म्स रखा गया है। यहां पर कंगना एक निर्माता और निर्देशक के रूप में काम करेंगी।

आपको बात दें कि कंगना के ऑफिस कम स्टूडियो को पूरी तरह से इको फ्रेंडली और प्लास्टिक फ्री बना गया है। ऑफिस को यूरोपियन लुक देने के लिए विशेष साज सज्जा की गई है। उसके निर्माण पर 48 करोड़ रुपये का खर्च आया है। उनका ये ऑफिस किसी सपने को पूरा करने जैसा है।

इस ऑफिस कम स्टूडियो का उद्घाटन जनवरी में किया था। इस ऑफिस कम स्टूडिया को कंगना ने फेमस डिजायनर शबनम गुप्ता के साथ मिलकर बनवाया है। कंगना टीम की तरफ से जारी तस्वीर में कैफेटेरिया, स्टूडियो, वर्क स्टेशन, स्टोरीबोर्ड स्टेशन के तौर पर इस्तेमाल के लिए रूम के अलावा मेकअप रूम तक देखने को मिलेगा। आप भी इन तस्वीरों को देखकर खुश हो जाएंगे।

ऑफिस का बाहरी सीन भी काफी शानदार है। अंदर हो या बाहर हर जगह पर हरियाली का पूरा ध्यान रखा गया है। ऑफिस की सुंदरता बरकरार रखने के लिए सीढ़ियों को भी आधुनिक स्टाइल दिया गया है। इंटीरियर और बाहरी लुक के अलावा ऑफिस का हर रूम मॉडर्न फील देता है।