शराब सप्लाई करके ठेके पर पहुंचे कारिंदे पर हमला, लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर पैर तोड़ा

  • फतेहाबाद के भूना कस्बे के पुराने बस अड्डे के पास की घटना
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस ने किया मामला दर्ज

फतेहाबाद. फतेहाबाद के भूना कस्बे के पुराने बस अड्डे के सामने हिसार रोड पर स्थित एक शराब ठेके के कारिेंदे पर कुछ युवकों ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। आरोपियों ने करिंदे को मार-मारकर उसका पैर तोड़ दिया और बोलेरो कैंपर गाड़ी के शीशे तोड़ डाले। घायल कारिंदे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में दाखिल करवाया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह नैन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ठेकेदार पवन कुमार व जीतू बेनीवाल ने मौके पर पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की शिकायत दी है।

आरोपियों ने गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए और मार-मारकर कारिंदे का पैर तोड़ दिया।

शराब ठेकेदारों ने बताया कि अतुल गांव इंदाछोई एरिया में शराब की सप्लाई करके वापस रविवार की सांय करीब सवा सात बजे बोलेरो कैंपर गाड़ी लेकर शराब ठेके पर पहुंचा था। इसी दौरान एक बोलेरो गाड़ी में पांच नकाबपोश बदमाशों ने कारिंदे अतुल पर लाठी-डंडे व लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।

बदमाशों ने अतुल को बेरहमी से घायल करने के बाद बोलेरो कैंपर के शीशे भी तोड़ दिए। उपरोक्त बदमाशों ने सरेआम कारिंदे पर हमला किया मगर किसी भी व्यक्ति ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। ठेकेदार जीतू ने बताया कि हमलावरों ने अतुल के हाथ व पांव बुरी तरह से तोड़ दिए गए हैं। किसी व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी।

सूचना मिलते ही जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो उससे पहले हमलावर बदमाश फरार हो गए। भूना थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, परंतु हमलावर पहले ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। घायल व्यक्ति के बयान पर पुलिस नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।