मुंबई-चंडीगढ़ इंडिगो फ्लाइट से पीपीई किट पहनकर उतरे यात्री, चेहरे पर रही घर पहुंचने की खुशी

  • पीपीई किट पहनकर आई प्रिया ने कहा- पसीने से तर-बतर रही लेकिन जर्नी सुरक्षित रही
  • पहले से बदले कई नियम, सुरक्षा के लिए फ्लाइट से उतरते ही मेडिकल जांच से गुजरे

मोहाली. ( लखवंत सिंह). पिछले दो महीने से मुंबई के कई इलाकों में फंसे लोग आज सुबह 11.30 बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उतरे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उतरते ही यात्रियों का मेडिकल किया गया और उन्हें अपने घर पर ही रहने के लिए कहा गया है। आज पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा और हिमाचल के लोग पहुंचे।

पीपीई किट में सफर

मुंबई से चंडीगढ़ पहुंची फ्लाइट में पीपीई किट पहनकर आने वाले दीपक कपूर और प्रिया ने बताया कि फ्लाइट में किट पहनकर असहज लग रहा था, लेकिन संक्रमण से बचना है तो एहतियात तो बरतना ही होगा। प्रिया ने कहा पीपीई किट के कारण पूरी तरह से पसीने से भीग गई थी, लेकिन यात्रा ठीक रही। प्रिया मुंबई में जॉब करती है और यहां पंजाब के बठिंडा की रहने वाली है। फ्लाइट से आए दीपक कपूर फिल्मों और एड फिल्मों में काम करते हैं, उनका कहना है कि उन्हें फ्लाइट से उतरते ही अपने घर में क्वारेंटाइन रहने के लिए कहा गया है और बताया गया कि अगर किसी तरह की कोई गड़बड़ हो तो वे अस्पताल से संपर्क करें।

शिमला पहुंचते ही क्वारेंटाइन किया जाएगा

फ्लाइट में हिमाचल के शिमला के रहने वाले माेहित अपने परिवार सहित आए। उनका कहना था कि यात्रा पहले से बदल गई है। कई तरह के सरकार के आदेशों को मानना पड़ रहा है। मास्क, फेस मास्क बगैर यात्रा नहीं कर सकते। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखना होता है। यात्रा से पहले और उतरते समय मेडिकल किया जा रहा है।