ब्रदर्स डे पर दो बहनों के इकलौते भाई की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

  • अगवानपुर नहर के पास दिया वारदात को अंजाम

सोनीपत. रिटायर्ड पुलिस कर्मी के इकलौते बेटे को बदमाशों ने अगवानपुर नहर के पास 4 गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। न तो हत्यारों का और न ही हत्या के कारणों का पता चल सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवाने के साथ ही हर पहलू पर जांच करने में जुटी है। विजय दो बहनों अकेला लड़का था। उसके एक बेटा और एक बेटी है

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से सैय्या खेड़ा गांव, हाल में शहर के हरि नगर निवासी विजय पुत्र राजपाल (30) ने परचून की दुकान खोल कर रखी थी। रविवार को शाम को विजय बाइक लेकर अगवानपुर की तरफ जा रहा था। नहर के नजदीक अज्ञात बदमाशों ने विजय की तीन गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों की मानें तो चार गोली बिल्कुल नजदीक से मारी है। वहीं जिस जगह बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था उस जगह सड़क पर खड़ी बाइक से करीब 50 फीट दूरी पर युवक का शव पड़ा था जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है युवकी की हत्या किसी जानकार ने ही की थी। मृतक के परिजन का कहना है कि उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी, मृतक गांव की तरफ चला जाता था।

दो बहनों का इकलौता भाई था विजय
बताया जाता है कि विजय अपने परिवार के साथ करीब 8 साल पहले सैय्या खेड़ा गांव से गन्नौर के हरि नगर में आकर रहने लगा था। यहां पर उसने परचून की दुकान खोल रखी थी। मृतक विजय की दो बहने हैं, जोकि शादीशुदा है। एक बेटा व एक बेटी है।

हर पहलू पर की जा रही जांच
^हरि नगर के विजय नाम के शख्स को अगवानपुर नहर के पास अज्ञात बदमाशों ने 4 गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या का कारण व हत्यारों का पता नहीं चल सका। मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। मामले की जांच के लिए तीन टीमाें का गठन किया गया है जो बदमाशों की तलाश में जुटी है। बदन सिंह, थाना प्रभारी।

गेट नहीं खोलने पर फायरिंग कर धमकी दे फरार हुए बाइक सवार
लल्हेड़ी खुर्द में दहशत की नीयत से फायरिंग कर धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में रविंद्र निवासी लल्हेड़ी खुर्द ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे लघुशंका करने के लिए उठा तो घर के बाहर संदीप उर्फ पीपा नाम का युवक ने उसे गेट खोलने को लेकर आवाज लगाई। आरोप है कि गेट न खोलने पर युवक फायरिंग कर धमकी देते हुए फरार हो गए। पीडि़त के मुताबिक घटना से पहले शाम करीब साढ़े 7 बजे संदीप उर्फ पीपा के साथ काला नाम का युवक उसके भाई बिजेंद्र के पास उसकी दुकान पर गए थे। जहां पर दोनों ने झगड़ा किया। थाना प्रभारी ने रविंद्र की शिकायत पर नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया।