पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर पति ने जहरीला पदार्थ निगलकर दी जान

  • मुधबन थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर की कार्रवाई
  • पत्नी समझाने पर भी एक युवक से लगातार मिल रही थी

करनाल. मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव में आकर एक व्यक्ति ने पत्नी के अवैध संबंधों के चलते जान दे दी। आरोप है कि उसकी पत्नी के राकेश नाम के युवक के साथ अवैध संबंध हैं। उनको समझाने के बाद भी उनका मिलना जुलना जारी रहा। शिकायत के आधार पर मधुबन थाना पुलिस ने आरोपी राकेश वासी बड़सत व सरिता पत्नी पवन के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित अशोक कुमार ने शिकायत दी कि उसके बड़े भाई पवन की पत्नी सरिता है। इसके दो बच्चे हैं। पवन पिछले दो साल से घरौंडा में रहता था। पवन व सरिता के बीच लड़ाई-झगडा होता रहता था। आरोपी राकेश को अपने घर पर आने से रोकता था और कई बार संबंध बनाते देखा, जो पवन उससे ऐसे संबंध बनाने से हमारे परिवार वालों ने सरिता को समझाने की कोशिश की।

इस बारे में घरौंडा में पंचायत हुई, लेकिन सरिता राकेश के साथ मिलना-जुलना बंद नहीं किया। 23 मई को सरिता व राकेश ने पवन के साथ मारपीट की। पवन ने गांव में आकर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे ईलाज के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में ले गए। इसकी ईलाज के दौरान मौत हो गई। पवन ने सरिता व राकेश के नाजायज संबंध से तंग व परेशान होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।