नमाज के बाद थाने पहुंचकर पुलिसकर्मियों को दी मुबारकबाद और खिलाई खीर

  • प्रदेशभर में मस्जिदें बंद रहीं, मौलवियों ने घरों से नमाज अदा करने के लगा रखे थे पोस्टर
  • मुस्लिम समाज के लोगों ने कोरोना वॉरियर्स के साथ मनाई ईद

अम्बाला. कोरोना वायरस महामारी के बीच सोमवार को मुस्लिम समाज के लोगों ने कोरोना वॉरियर्स के साथ ईद मनाई। नमाज अदा करने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोग थाने पहुंचे। वहां मौजूद पुलिस स्टाफ को खीर बांटी और उन्हें ईद की मुबारकबाद दी। उनका कहना था कि इस महामारी के बीच हमारे कोरोना वॉरियर्स डटे हुए हैं और हमारी रक्षा कर रहे हैं।

पुलिसकर्मी को खीर देते हुए मौलवी जावेद। उन्होंने सभी की सुख-समृद्धि की कामना की।

हरियाणा में सोमवार को ईद के मौके पर मस्जिदों में नमाज नहीं अदा की गई। मौलवियों ने कोरोना वायरस के चलते मस्जिदों में नमाज की बजाय अपने घरों में ही नमाज अदा करने के लिए निर्देश दे रखे थे। मौलवी जावेद नमाज अदा करने के बाद थाने में पहुंचे और यहां मौजूद पुलिसकर्मियों को खीर वितरित करते हुए मुबारकबाद दी।

उनका कहना था कि कोरोना जैसी माहमारी फैल सकती है, इसीलिए सभी समाज के लोगों को त्यौहार में अपने-अपने घर मनाने को कहा गया है। इसी के चलते ईद के त्यौहार पर सभी मुस्लिम समाज के लोगों ने अपने घर पर ही ईद मनाई। मौलवी जावेद ने पुलिसकर्मियों का धन्यवाद किया और लगातार डटकर नौकरी करने पर उनकी तारीफ की।

अम्बाला के पुलिसकर्मी एएसआई अशोक कुमार ने भी उन्हें ईद की बधाई दी। उनका कहना था कि लोगों में ऐसे ही भाईचारा बना रहना चाहिए। इस कोरोना काल में सभी को बचने की जरुरत है।