गुरुग्राम की कोरोना संक्रमित महिला व नेपाली बच्चे को मिली छुट्‌टी, डेढ़ लाख रुपए की दी आर्थिक मदद

रोहतक. पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के कोविड वार्ड 25 में भर्ती गुरुग्राम की रहने वाली वर्ग विशेष की कोरोना संक्रमित महिला व गुरुग्राम के रहने वाले मूलरूप से नेपाल निवासी बच्चे की रविवार को रिपोर्ट निगेटिव आने पर डिस्चार्ज कर दिया गया। रविवार को कुलपति डॉ. ओपी कालरा ने समाजसेवी राजेश जैन की ओर से दिया गया एक लाख रुपए का चेक और अन्य चिकित्सकों की ओर से दी गई 51 हजार रुपए की राशि के चेक महिला को सौंपे।

आपातकाल विभाग के डीएमएस डॉ. संदीप, सीएमओ डॉ. इमरान ने 15 हजार रुपए एकत्रित करके नेपाली बच्चे को दिए ताकि वो अपने घर जा सके। कोविड 19 कंट्रोल रूम के इंचार्ज डॉ वरुण अरोड़ा की पहल पर गुरुग्राम निवासी वर्ग विशेष की महिला की मदद के लिए समाजसेवी और चिकित्सक वर्ग के लोगों ने आगे आकर आर्थिक मदद दी। ताकि पति के निधन के बाद महिला अपनी तीनों बेटियों का इलाज करा सके।

कुलपति डॉ ओपी कालरा ने कंट्रोल रूम प्रभारी डॉ. वरुण अरोड़ा की सकारात्मक पहल किए जाने की सराहना की। वहीं लोकहित संस्था के प्रधान एडवोकेट चंचल नांदल ने बताया कि टीम के साथ उन्होंने महिला के परिवार के लिए 15 दिनों का राशन प्रदान किया। इस अवसर पर कुलपति डॉ. ओपी कालरा, शंभू सिंह, हिमांशु राठी आदि मौजूद रहे।