ओवरब्रिज के पास सड़क पर उड़ रही धूल से लोग परेशान

  • दुकानदार बोले – प्रशासन से भी कई बार सड़क पर पानी का छिड़काव करने के लिए लगा चुके गुहार

जींद. हांसी रोड स्थित फाटक पर बन रहे ओवरब्रिज के पास सड़क पर उड़ रही धूल से दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क की हालात इतनी खराब हो चुकी है कि यहां से गुजरने वाले वाले वाहन धूल उड़ा जाते हैं। जिससे दुकानों के अंदर तक मिट्टी आ रही है। इससे सांस लेने में भी परेशानी हो रही है। कई बार प्रशासन को भी सड़क पर पानी छिड़काव करने के लिए कहा जा चुका है, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ। दुकानदारों ने प्रशासन से फिर से सड़क पर पानी का छिड़काव कराने की मांग की।

हांसी रोड पर शहर का सबसे पुराना मोटर गैरिज है। यहां ट्रेक्टर रिपेयर व मोटर हब है। साथ ही पिछले कई माह से सड़क पर ओवरब्रिज बनाने का काम चल रहा है। इसी बीच सड़क पर मिट्टी होने के कारण जब सड़क से वाहनों का आवागमन होता है तो मिट्टी की धूल उठती है और दुकानों के अंदर जाती है। इससे दुकानदार के साथ-साथ ग्राहक को भी काफी परेशानी होती है और काम करने में भी काफी कठिनाई होती है। बुजुर्ग दुकानदारों को सांस लेने में काफी परेशानी हो रही है और साथ ही खांसी जैसी बीमारी से पीडि़त हो चुके है। इस समय का समाधान केवल पानी का छिड़काव ही है और प्रशासन से भी दुकानदार मांग कर चुके है

बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है

^ हांसी रोड पर ओवरब्रिज का निर्माण कार्य जारी है और दोनों साइड पर पानी का छिड़काव नहीं होने के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे भयंकर बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है। प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाए।
-धर्मबीर, दुकानदार हांसी रोड।

पानी का छिड़काव होना चाहिए : प्रधान

^ हांसी रोड पर बन रहे ओवरब्रिज पर अभी तक दोनों साइड की सड़क को तैयार नहीं किया गया है। इससे सड़क पर मिट्टी पड़ी हुई है और पानी का छिड़काव कम हो रहा है। इससे मिट्टी उड़कर दुकानों के अंदर आ रही है। इससे ग्राहक व दुकानदार दोनों को काफी परेशानी हो रही है।
-राजकुमार जिंदल, प्रधान मशीनरी पार्ट डीलर एसोसिएशन हांसी रोड जींद।