दूसरी मंजिल से कूदने वाले नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया भाजपा से 6 वर्ष के लिए निष्काषित

  • भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश कार्यालय सचिव गुलशन भाटिया ने जारी किया पत्र
  • चंडीगढ़ में मिहला मित्र से मिलने पहुंचे थे हरियाणा शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन कथूरिया

पानीपत. हरियाणा शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन और भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया को पार्टी ने 6 वर्ष के लिए प्राथमिक सदस्यता से निष्काषित कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश कार्यालय सचिव गुलशन भाटिया ने यह पत्र जारी किया है। फैसला प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने लिया है। बता दें कि बीते शुक्रवार को चंडीगढ़ के सेक्टर-63 में एक महिला मित्र से मिलने पहुंचे भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया ने किसी के आने पर फ्लैट की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुआ था।

चंद्रप्रकाश कथूरिया के छलांग लगाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और वीडियो बनाने लगे। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुई।

जैसा कि पुलिस ने बताया था कि पंचकूला निवासी चंद्रप्रकाश शुक्रवार शाम ऑफिशियल काम के चलते एक महिला मित्र से मिलने पहुंचे थे। किसी ने मकान की बेल बजाई। चंद्रप्रकाश सामने नहीं आना चाहते थे, इसलिए किसी कपड़े के सहारे पीछे बालकनी से दूसरी मंजिल से कूद गए। नीचे गिरते ही उन्हें पैर पर चोट लगी। इतने में लोगों की भीड़ जमा हो गई, जो वीडियो बनाने लगे। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस उन्हें तुरंत पीजीआई लेकर पहुंची। पुलिस ने बयान लेने के लिए डॉक्टर्स से परमिशन मांगी, लेकिन डॉक्टर ने चंद्रप्रकाश को इसके लिए अनफिट बताया। चंद्रप्रकाश को फोर्टिस अस्पताल में रेफर कर दिया गया।