विधायक पंवार ने की बिजली-पानी के बिलों में रियायत और रोजगार की मांग

सोनीपत. हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने कोरोना महामारी, शहर की अन्य समस्याओं व विधानसभा के मुद्दों को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विधायकों की बैठक ली। इस दौरान विधायक सुरेंद्र पंवार ने सोनीपत की आवाज उठाते हुए लॉक डाउन में बिजली व पानी के बिलों में रियायत व बेरोजगार हुए युवाओं को रोजगार देने की भी मांग की। अध्यक्ष महोदय ने सभी मांगों पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

बैठक का मुख्य उद्देश्य विधानसभा क्षेत्र में कोरोना महामारी की स्थिति का पूर्ण विवरण लेना, शहर की अन्य समस्याओं को जानना व लापरवाह अधिकारियो का पता लगाकर उन पर सख्त कार्रवाई करना है। इसी क्रम में विधायक सुरेंद्र पंवार ने सोनीपत की आवाज उठाते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कहा कि करोना महामारी के दौरान हुए लोक डाउन में लोगों को प्रतिदिन के खाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है, दूसरी तरफ बिजली व पानी के बिल की सोच लोगों के चेहरों पर चिंता साफ नजर आ रही है। बिजली का पानी के बिलों में ज्यादा से ज्यादा छूट देकर लोगो को कोरोना से उभरने की हिम्मत दे।
उन्होंने कहा कि लॉक डाउन में कुछ लोगों का रोजगार भी चला गया है इसलिए सरकार ऐसे लोगों का पता लगाकर उन्हें वापिस रोजगार दिलाने का प्रयत्न करें, ताकि महामारी की चोट से लोग उभर सके। विधानसभा अध्यक्ष ने सभी मांगों पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।